द्वार पूजा के दौरान हर्ष फायरिंग, मातम में बदली खुशियां…

बहराइच जिले के धर्मनपुर गांव में आई बारात में द्वार पूजा के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में एक बालिका की गोली लगने से मौत हो गई। बालिका की मौत के बाद शादी की खुशी मातम में छा गई।

ये भी पढ़ें..एक करोड़ की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक लड़की के पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

10 वर्षीय मासूम बेटी को लगी गोली

हरदी थाना क्षेत्र के सिपहिया पीली निवासी चेतराम के पुत्र आशीष की शादी राम गांव थाना क्षेत्र के धर्मनपुर गांव में तय हुई थी। तय तारीख के अनुसार चेतराम अपने बेटे की बारात शुक्रवार को लेकर पहुँचे। बताया जाता है कि बारात पहुंचने के बाद द्वार पूजा हो रही थी जहां पर चेतराम के चचेरे भाई जीवनलाल अपनी 10 वर्षीय बेटी काजल के साथ खड़े हुए थे। इसी दौरान किसी ने असलहे से हर्ष फायरिंग कर दी।फायरिंग के दौरान गोली बालिका को लग गई।

मातम में बदली खुशियां…

जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर वहीं गिर गई। आनन-फानन में बालिका को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने बालिका को मृत घोषित कर दिया। बालिका की मौत की खबर सुनने के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई। मृतक बालिका के घर में परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

रामगांव थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक बालिका के पिता की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

BaaraatBahraich newsbahraich policedeathHarsh FiringHarsh Firing in MarriageHindi News BahraichInnocent deathShaadiखुशियां बदली मातम मेंबहराइच न्यूजबहराइच पुलिसबारातमासूम की मौतमौतशादीशादी में हर्ष फायरिंगहर्ष फायरिंगहिन्दी न्यूज बहराइच
Comments (0)
Add Comment