3 लाशों के बीच ट्रैक पर पड़ा रो रहा था मासूम और फिर…

लगातार बज रहा था मोबाइल .

दिल्ली —पूर्वी दिल्ली के मंडावली से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. बीती रात यहां एक 1.5 साल के मासूम के आगे उसकी मां और 2 बहनें ट्रेन से कट गईं और वो असहाय ट्रैक पर पड़ा रोता रहा. रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स की मुस्तैदी ने मासूम की जान तो जैसे-तैसे बचा ली पर अब उसकी मां और बहनें इस दुनिया में नहीं रहीं.

मंडावली रेलवे स्टेशन का है मामला-

मामला मंडावली रेलवे स्टेशन का है. गुरुवार सुबह करीब 3:40 बजे कंट्रोल पर सूचना मिली कि किसी ट्रेन के लोको पायलट ने ट्रैक पर लाश पड़ी देखी है. सूचना मिलने पर आनंद विहार रेलवे प्रोटेक्शन फ़ोर्स के सब-इंस्पेक्टर योगेश को मौके पर पहुंचे. पता चला कि यहां 3 लाशों के पास एक छोटा बच्चा ट्रैक पर पड़ा रो रहा है. इसी के साथ वहां एक मोबाइल लगातार बज रहा था.

यह भी पढ़ें-पर्यटकों के लिए खुल गया गोवा, इन नियमों का करना होगा पालन…

आरपीएफ ने बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है जबकि तीनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. महिला की उम्र लगभग 30-35 साल है. वहीं दोनों लड़कियों की उम्र भी 6 साल से नीचे ही है. शुरुआती जांच में ये सुसाइड लग रहा है.रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स के सीनियर DSC हरीश सिंह पपोला ने बताया कि मामला जीआरपी को भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि मामले में अगर थोड़ी देर और हो जाती तो ये छोटा बच्चा भी किसी ट्रेन से कट जाता. महिला के मोबाइल से उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है.

3 dead bodiesanand viharcryingdelhiinnocentloco pilotmandawali railway stationrailway tracksucidetrain
Comments (0)
Add Comment