भारत की इस महिला गेंदबाज ने हैट्रिक समेत चटकाए सभी 10 विकेट

स्पोर्ट्स डेस्क — एक ओर जहां भारतीय महिला किक्रेट टीम ऑस्ट्रेलिया में आइसीसी वुमेंस टी20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन कर रही है। इधर, भारत की ही कुछ होनहार युवा महिला खिलाड़ी अनूठा काम करने में जुटी हुई हैं। जी हां, आंध्र प्रदेश में खेले जा रहे वीमेंस अंडर 19 वनडे मैच में काशवी गौतम नाम की युवा तेज गेंदबाज ने अकेले ही पूरी टीम को समेट दिया।

पारी के सभी 10 विकेट झटकना किसी अजूबे से कम नहीं। भारतीय युवा तेज गेंदबाज काशवी गौतम ने यह कारनामा कर दिखाया है। गौतम ने अपने 4.5 ओवरों की गेंदबाजी में एक मेडन सहित 12 रन देकर 10 विकेट चटकाकर जिसमें एक हैट्रिक भी शामिल है। इसी के साथ ही इस युवा गेंदबाज ने इतिहास रचा है।

बता दें कि चंडीगढ़ की ओर से खेलते हुए काशवी गौतम ने पारी के सभी विकेट चटकाने का कमाल किया है। वह सीमित ओवरों के मैच में पारी के सभी 10 विकेट लेने वाली पहली भारतीय गेंदबाज बनीं।दरअसल, चंडीगढ़ की कप्तान काशवी गौतम ने मंगलवार को कडप्पा (आंध्र प्रदेश) स्थित केएसआरएम कॉलेज ग्राउंड में महिला अंडर-19 वनडे ट्रॉफी में अरुणाचल प्रदेश की पूरी टीम को अकेले ही आउट कर दिया। इसमें उनकी एक हैट्रिक भी शामिल रही।वहीं बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसका विडियो शेयर कर बधाई दी।

Comments (0)
Add Comment