इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में भारत को मिली करारी हार, इन खिलाड़ियों ने डुबोई भारत की लुटिया

इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ बर्मिंघम के एजबेस्टन में  हो रहे टेस्ट मैच को 7 विकेट से जीत लिया है।

इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ बर्मिंघम के एजबेस्टन में  हो रहे टेस्ट मैच को 7 विकेट से जीत लिया है। बता दें कि इंग्लैंड को भारत ने 378 रनों का टारगेट दिया था। जिसको इंग्लैंड ने 76.4 ओवर में 3 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। पहली पारी में 132 रनों की बढ़त हासिल करने के बाद भारत ने दूसरी पारी में 245 रनों पर ऑल आउट हो गई।  इस तरह इंग्लैंड को 378 रनों का लक्ष्य मिला।  इसके जवाब में मेजबान टीम के लिए जो रूट और जॉनी बेयरस्टो ने टिककर बल्लेबाजी की और भारतीय गेंदबाजों की जमकर बखिया उधेड़ी।

भारत को मिली करारी हार:

वहीं इंग्लैंड की टीम ने 378 रनों का टारगेट मिला था, जो देखने में तो बहुत बड़ा लग रहा था, लेकिन जो रूट और जॉनी बेयरेस्टो ने जिस तरह से रनों का पीछा किया। उसके हिसाब से तो 500 का टारगेट भी कम ही होता। जो रूट ने 142 तो दूसरी तरफ बेयरेस्टो ने 114 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। जिसकी वजह से इंग्लैंड ने सात विकेट से मैच जीतने के साथ ही सीरीज में 2-2 से बराबरी हासिल की। 2021 में शुरू हुई टेस्ट सीरीज का ऐसा अंत शायद ही किसी भारतीय क्रिकेट फैन के लिए भुत ही पीड़ादायक होगी।

भारत की प्लेइंग-11 :

जसप्रीत बुमराह (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज।

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन:

बेन स्टोक्स (कप्तान), जैक क्रॉले, एलेक्स लीस, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयर्स्टो, सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), जेम्स एंडरसन, मैथ्यू पॉट्स, स्टुअर्ट ब्रॉड और जैक लीच।

 

 

पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

ind vs engind vs ENG 5th Test Day 5ind vs ENG 5th test live scoreind vs eng live scoreIndia Vs Englandindia vs England 5th Test live scoreindia vs England liveindia vs England live scoreindia vs england test live scorelive cricket onlinelive cricket online scoreLive Scorelive क्रिकेट स्कोरइंडिया वर्सेस इंग्लैंडक्रिकेट स्कोरभारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट मैचलाइव क्रिकेट स्कोर
Comments (0)
Add Comment