कारागार राज्य मंत्री के जनता दरबार में सोशल डिस्टेंसिंग की उडी़ धज्जियां

अब सब्जी की दुकाने रोड पर नहीं लगेंगे.

एक और जहां केंद्र सरकार एवं प्रदेश सरकार चल रहे कोरोना वायरस संक्रामक बीमारी से चिंतित हैं वहीं उनके मंत्री लगता है उस चीज से वाकिफ नही है ।

यह भी पढ़ें-दुर्दांत विकास दुबे पर बढ़ाई गई इनाम की राशि, अब मिलेगें इतने लाख रुपये.

मंगलवार को कारागार राज्य मंत्री जय कुमार जैकी खजुहा कस्बे मे जो दुकानदार रोड पर सब्जी लगाते थे उनको पुलिस चौकी के सामने सराय स्थित पर खाली पड़ी जमीन में शिफ्ट कर दिया और फीता काटकर उक्त बाजार का उद्घाटन किया और कहा कि अब सब्जी की दुकानें रोड पर नहीं लगेगी वहीं उन्होंने कस्बे में वृक्षारोपण भी किया तथा जनता दरबार लगाया उनके इस कार्यक्रम में खुलेआम शासन के नियमों को ताक में रखकर सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ी। आखिरकार आम जनता पर मार्क्स ना लगाने पर पुलिस जुर्माना कर देती है वही अब यह शासन के राज्य मंत्री हैं आखिरकार इनसे कौन कहे कि शासन के नियमों को ताक में रखकर कार्यक्रम हो बल प्रदान कर रहे हैं।

कस्बा वासियों का कहना है कि कारागार राज्य मंत्री ने 2 वर्ष पहले यहां घोषणा की थी कि प्राचीन ऐतिहासिक नगरी खजुहा को अब ग्राम पंचायत की जगह नगर पंचायत का दर्जा दिलाएंगे और कस्बे का संपूर्ण विकास होगा परंतु उन्होंने अपने कहे गए वादे पर खरा नहीं उतर पाये जिससे कस्बा वासियों में नाराजगी देखने को मिली और कहा कि नेता कुछ कहते और हैं और करते कुछ और हैं उन्हीं में कारागार राज्यमंत्री की भी गिनती है।

Coronafatehpurhotspotjanta darbarmaskSocial distancingstate ministerUP government
Comments (0)
Add Comment