जंगल में बन रही थी अवैध शराब, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

बहराइच–मुर्तिहा पुलिस ने पचासा के जंगल में छापेमारी करते हुए अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से काफी मात्रा में लहन, शराब व उपकरण बरामद किए हैं।

कोतवाली मुर्तिहा के पचासा, गोकुलपुर, बेझा समेत अन्य गांव जंगल से सटे हुए हैं। इन गांवों में अवैध शराब कारोबारी शराब का निर्माण व बिक्री करते हैं। कोतवाली क्षेत्र के पचासा गांव में अवैध शराब बनाने की जानकारी पुलिस को मिली। पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोरव के निर्देश पर सीओ अरुण चंद्र की निगरानी में प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार, उपनिरीक्षक देवीशरण ने पुलिस टीम के साथ पचासा बेझा गांव में छापेमारी की। यहां पर भारी मात्रा में शराब निर्माण होता मिला। इस पर पुलिस ने गांव में निर्मित भट्ठी को नष्ट करवा दिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मौके से 100 लीटर अवैध कच्ची शराब, 500 लीटर लहन, ड्रम, प्लास्टिक के पीपे बरामद हुए हैं। बरामद सामान को सीज कर दिया गया है। जबकि शराब व लहन को नष्ट करा दिया गया है।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सुजौली थाना क्षेत्र के कारीकोट निवासी छोटू उर्फ खरगी पुत्र आशाराम निषाद को अवैध शराब बनाने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। शराब के धंधे में लिप्त अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही है।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

Illegal liquor was being made
Comments (0)
Add Comment