चौथी शादी करने जा रहा था पति, अचानक पहुंची गई तीसरी पत्नी और फिर…

यूपी के बुलंदशहर के एक मैरिज होम में तीसरी पत्नी को बिना तलाक दिए चौथी शादी करने से पहले ही मैरिज होम में पहुंच तीसरी पत्नी ने जमकर हंगामा किया।

पुलिस को भी साथ लेकर पहुंची तीसरी पत्नी ने शादी को रुकवा दिया है, फिलहाल दूल्हा फरार हो गया और पुलिस ने दूल्हे के पिता को हिरासत में ले पूछताछ में जुटी है। पीड़िता का दावा है कि उसका केस कोर्ट में चल रहा है और अभी तक तलाक नहीं हुआ है ।

ये भी पढ़ें..26/11 हमले की 12वीं बरसी पर शहीदों को नमन कर रहा है पूरा देश

बिना तलाक दिए करने जा रहा था चौथी शादी

तस्वीरें बुलंदशहर के एक मैरिज होम की हैं, जहां कुछ देर पहले अलीगढ़ से अपने परिजनों और पुलिस को साथ लेकर पहुंची यह महिला अलीगढ़ की रहने वाली मोनिका है जो अपने पति रिंकेश द्वारा बिना तलाक दिए चौथी शादी किए जाने की भनक लगने पर मैरिज पहुंची और मैरिज होम में जमकर हंगामा किया।

महिला के हंगामे को देख जहांगीरपुर से आए बाराती तो नौ दो ग्यारह हो गए , मगर पुलिस ने दूल्हे के पिता को हिरासत में ले पूछताछ शुरू कर दी। दूल्हे का पिता भी दावा कर रहा है कि मोनिका से उसके बेटे की शादी हुई थी , मगर केस कोर्ट में चल रहा है हालांकि हंगामे के बीच पुलिस दूल्हे के पिता से पूछताछ में जुटी है । पीड़ित महिला का दावा है कि शादी के बाद ससुराल में उसकी हत्या की कोशिश की गई थी मगर वहां मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे बचा लिया था ,यही नहीं महिला ने अपने ससुर पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

2017 में हुई थी शादी…

अलीगढ़ की रहने वाली मोनिका की शादी जहांगीरपुर के रहने वाले रिंकेश के साथ 11 दिसंबर 2017 को हुई थी आरोप है कि शादी के लगभग 10 महीने बाद मोनिका का शारीरिक व मानसिक शोषण किया जाने लगा जिसके बाद उसे घर से निकाल दिया था, मामला अलीगढ़ के न्यायालय में विचाराधीन है।

ये भी पढ़ें..प्रदेश में देर रात 4 सीनियर IPS अफसरों का तबादला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- कपिल सिंह, बुलंदशहर)

AligarhBulandshahrgroom abscondingthird marriageuputtar pradeshwife stopped husband's weddingअलीगढ़उत्तर प्रदेशतीसरी शादीदूल्हा फरारपत्नी ने रोकी पती की शादीबुलंदशहरयूपी
Comments (0)
Add Comment