धार्मिक अनुष्ठान में भोजन करने से सैकड़ों लोग बीमार, मचा हड़कंप

बदायूं–जिले के एक गांव में धार्मिक अनुष्ठान में दावत खाने से एक गांव के सैंकड़ों लोग बीमार हो गए। जिसमें 15 लोगों जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि कई लोगों का गाँव मे ही इलाज चल रहा है।

बदायूं जिले उघैती थाना क्षेत्र के दियोहरी अमृतपुर में एक व्यक्ति के यहां कथा की दावत थी। जिसमें सैकड़ों ग्रामीण दावत खाने शामिल हुए थे। दावत खाने के बाद एक-एक करके सभी ग्रामीणों की हालत बिगड़ने लगी और उल्टी दस्त के साथ तेज बुखार होने लगा जिस पर उन्हें पहले तो प्राथमिक उपचार के लिए सीएचसी पर भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत को नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल रेफर किया गया है। ग्रामीणों की माने तो दावत खाने से तकरीबन सैकड़ो लोग बीमार हुए हैं। जिसमें 15 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

आपको बता दें कि 15 लोगों को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती किया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। डॉक्टर गजेंद्र वर्मा ने बताया कि अब तक जिला अस्पताल में 15 मरीज आए हैं सभी को भर्ती कर लिया गया है और उपचार चल रहा है। लगातार मरीज आ रहे है उन्होंने बताया कि सभी मरीजों को पेट दर्द और उल्टी की शिकायत है मरीजों का कहना है कि उन्होंने गांव में एक दावत खाई थी इसके बाद वे बीमार हुए हैं।

(रिपोर्ट-राहुल सक्सेना, बदायूं)

Hundreds of people get sick
Comments (0)
Add Comment