इस बहू की दरिंदगी देख कांप उठेगा आपका कलेजा,बुजुर्ग सास के साथ…

एटा — उत्तर प्रदेश के एटा में मानवता को झकजोर देने वाली तस्वीरों को देखकर आप भी विचलित हो जायेगे। ये तस्वीरें है एटा जनपद की जहां एक बहु ने मानवता को शर्मसार करते हुए एक बुजुर्ग सास को वीडियो में पीटती हुई दिख रही है।वही इस महिला के द्वारा पिटाई का वीडियो किसी पड़ोसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने जलेसर थाना क्षेत्र की महावीरगंज निवासी ज्योति नाम की एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल ये पूरा मामला जनपद एटा के जलेसर थाना क्षेत्र के महावीरगंज मोहल्ला का है। जहां जलेसर निवासी ज्योति नाम की एक महिला अपनी बुजुर्ग सास के साथ मानवता को शर्मसार करते हुए लंबे समय से पिटाई करते हुए उस पर कहर ढाह रही थी और आस पास के लोगों द्वारा सास के साथ मारपीट करने के उस पर कई बार आरोप लग रहे थे। इसी बीच किसी ने बहु ज्योति द्वारा 80 बर्षीय बुजुर्ग सास की पिटाई करते हुए का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इस वीडियो में साफ तौर पर जालिम बहु ज्योति का चेहरा बे नकाब हो गया और अपनी बुजुर्ग सास को बेरहमी से पीटते और घसीटते हुए देखी जा सकती है। वहीं इस वायरल वीडियो की जानकारी जैसे ही एसएसपी सुनील कुमार को हुई तो तत्काल मामले का संज्ञान लेकर जांच कराकर आरोपी महिला ज्योति को सीनियर सिटीजन उत्पीड़न एक्ट के तहत मुक़दमा दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी,एटा)

Comments (0)
Add Comment