होटल ने इस एक्टर से दो केलों के वसूले थे 442 रु,अब लगा 25 हजार का जुर्माना

मनोरंजन डेस्क — हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता राहुल बोस ने ट्विटर पर बताया था कि पिछले दिनों जब वह चंडीगढ़ के एक फाइव स्टार होटल में ठहरे थे तो होटल में दो केले मंगवाने पर उन्हें 442.50 रु. का बिल थमा दिया था।

राहुल के इस खुलासे के बाद चंडीगढ़ प्रशासन ने एक्शन लेते हुए उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए थे। जांच के बाद होटल को दोषी पाकर कार्रवाई की गई है। 

दरअसल अभिनेता राहुल बोस चंडीगढ़ के होटल जेडब्ल्यू मैरियट में ठहरे थे जिसपर अब दो केलों के लिए 442.50 रु. चार्ज करने के लिए 25, 000 का जुर्माना लगाया गया है। एक्साइज और आयकर विभाग की टीम ने बिक्री के सभी दस्तावेज जब्त कर लिए हैं और यह भी पता लगाया जा रहा है कि होटल वसूले जा रहे टैक्स को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में जमा कर भी रहा है या नहीं। इसके अलावा असिस्टेंट एक्साइज और टैक्स कमिश्नर राजीव चौधरी ने कहा कि ताज़ा फल टैक्स फ्री आइटम्स में आते हैं इसलिए होटल अथॉरिटी से जवाब मांगा गया है कि उन्होंने इतनी ज्यादा कीमत पर फल कैसे बेचे?

 

बता दें कि राहुल बोस ने 22 जुलाई को एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि जब वह होटल में जिम कर जब अपने कमरे में लौटे तो उन्होंने स्टाफ से केले लाने को कहा। स्टाफ ने प्लेट में सजाकर दो केले दिए और साथ में इस ‘फूड प्लेटर’ का बिल दिया जिसमें जीएसटी समेत दो केलों की कीमत 442.50 रु. बताई गई। राहुल इस बिल को देखकर शॉक्ड रह गए।

Comments (0)
Add Comment