दबंग कोटेदार ने प्रधान के परिजनों पर किया हमला, पूरे गांव में मचा दी तबाही, 10 घायल

12 घरों को किया आग के हवाले

श्रावस्ती– जिले के भिनगा कोतवाली क्षेत्र के हल्लाजोत ग़ांव में आज आपसी रंजिस को लेकर ग़ांव के कोटेदार तिलक राम यादव ने अपने साथियों के साथ खेत जोत रहे ग्राम प्रधान मोहम्मद चौधरी और उसके परिवार के सदस्यों के ऊपर हमला बोल दिया।

यह भी पढ़ें-पंचायती राज निदेशक ने बहराइच जिले का किया दौरा

जिसमें दबंगों ने ग्राम प्रधान सहित उनके परिवार के सदस्यों को बुरी तरह पीटा और उन पर धारदार हथियार से भी वार किया। जिसमें दो महिला सहित करीब 10 लोग घायल हो गए। यही नही दबंगों ने तकरीबन दर्जन भर घरों को आग के हवाले भी कर दिया। जिसमें एक युवक भी झुलस गया। कुछ मवेशियों की भी झुलसने से मौत हो गई। साथ ही साइकिल, मोटरसाइकिल, कपड़े, अनाज सहित घर मे रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। वहीं सूचना मिलते ही भिनगा कोतवाली पुलिस सहित भारी संख्या में पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुंच गई।

यह भी पढ़ें-DM व एसपी ने हाॅटस्पाट – कन्टेनमेन्ट ज़ोन का किया निरीक्षण

सूचना पर पहुंची दमकल टीम ने भी कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया। पुलिस ने सभी घायलों को संयुक्त जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं डीएम और एसपी ने भी अस्पताल जाकर घायलों से बात कर घटना का जायजा लिया। घटना की जानकारी होने पर डीआईजी महेंद्र कुमार और कमिश्नर डॉ0 राकेश सिंह ने भी ग़ांव पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया। फिलहाल पुलिस ने प्रधान पक्ष की तहरीर पर 39 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जिसमे 15 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

कुछ दिन पहले हल्लाजोत ग़ांव के कोटेदार पक्ष के कुछ लोग क्वारंटाइन सेंटर में क्वारंटीन हुए थे। जिसमें ग्राम प्रधान पर आरोप लगा था कि ये क्वारंटाइन सेंटर पर भोजन की व्यवस्था नही कराते हैं। जिसको लेकर कुछ विवाद भी हुआ था जिसमे पुलिस ने कुछ लोगों को जेल भी भेजा था।

बाहर खाना खिलाने की जिद कर रही थी मोनालिसा, पति लगाई फटकार, Video वायरल

वहीं प्रधान का ये आरोप था कि कोटेदार उसके समर्थकों को ठीक से राशन नही देता है। बुधवार को ग्राम प्रधान अपने परिवार के कुछ लोगों के साथ खेत जोतने गया था तभी कोटेदार तिलक राम यादव अपने समर्थकों के साथ पहुंचा और ग्राम प्रधान और उसके परिवार के लोगों पर हमला बोल दिया। जिसमें दो महिला सहित 10 लोग घायल हो गए। वहीं दबंगों ने करीब दर्जन भर घरों को भी आग के हवाले कर दिया।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,श्रावस्ती)

10 injuredfirekotedarPradhanvillage
Comments (0)
Add Comment