पत्नी से इतना प्यार करो कि पड़ोसी की बीवी को भी तुमसे प्यार हो जाएःआयुष्मान खुराना

मनोरंजन डेस्क — राजधानी लखनऊ इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित ‘हिन्दुस्तान शिखर समागम 2020’ के मंच पर शनिवार को देश के विकास को लेकर आज चर्चा हुई। वहीं बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने एक सवाल के जवाब में मजाकिया लहजे में कहा कि अपनी पत्नी से इतना प्यार करना चाहिए कि पड़ोसी की बीवी पर आपसे प्यार करने लगे।

आयुष्मान ने बताया कि उन्होंने पहली फिल्म साइन करने से पहले छह फिल्मों को रिजेक्ट कर दिया था। उन्होंने कहा, ‘मैं जिस तरह की फिल्में करता हूं, उससे मुझे कई लोग पुरुषों की गृहशोभा भी कहते हैं।’

उन्होंने कहा, ‘मैं रोहित शेट्टी के साथ एक एक्शन फिल्म करना चाहता हूं। आर्टिकल 15 मेरी अपनी सबसे पसंदीदा फिल्म है।’ उन्होंने कहा कि दो-तीन फिल्में करने का अफसोस है, लेकिन वे फिल्में नहीं होती तो मैं आज यहां नहीं होता।विफलता आपको सिखाती है। समय में बदलाव आ रहा है और लोग भी बदल रहे हैं। आखिरकार टैलेंट ही सफलता दिलाता है।

बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप ने आयुष्मान खुराना की फिल्म को लेकर ट्वीट किया है। इस पर आयुष्मान खुराना ने कहा कि उम्मीद है कि वह LGBT समुदाय के लोगों के लिए अमेरिका में ज्यादा काम करंगे।

Ayushmann KhurranaHindustan Shikhar Samagamलखनऊ
Comments (0)
Add Comment