Shamli: शामली में बादल फटने से मलबे में तब्दील हुई दो इमारतें

सोमवार रात को राजगढ़ रोड स्थित शामती (Shamli cloud burst) में साईं मंदिर के पास पहाड़ी पर बादल फटने से दो इमारतें मलबे में तब्दील हो गईं। भारी मलबे और चट्टानों ने पैदल यात्रियों के लिए सड़क बंद कर दी। स्थानीय प्रशासन बंद सड़क को खोलने का प्रयास कर रहा है। उपायुक्त ने बंद सड़क का जायजा लिया।

ये भी पढ़ें..ब्लैक शिमरी साड़ी में Shweta Tiwari ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, तस्वीरें देख बेकाबू हुए फैंस

बताया गया है कि आधी रात को शामती के ऊपर पहाड़ी पर बादल फट (Shamli cloud burst) गया, जिससे मलबे के साथ पानी नीचे आ गिरा। रात 2 से 3 बजे के बीच आए भारी सैलाब से दो इमारतें और मंदिर का मुख्य द्वार मलबे में तब्दील हो गया। सड़क पर भारी मलबा आने से रास्ता भी बंद हो गया। गनीमत यह रही कि एक इमारत को पहले ही खाली करा लिया गया था और दूसरी इमारत में एक सरकारी कार्यालय था, जिसके कारण रात में वहां कोई नहीं था।

घटना की जानकारी मिलने पर सोलन के उपायुक्त मनमोहन शर्मा और अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया। उनके निर्देश पर सड़क खोलने के लिए मशीनें भी लगाई गई हैं। बारिश और भूस्खलन की आशंका से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है। प्रशासन हरसंभव मदद पहुंचाने का प्रयास कर रहा है।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Clouds remained throughout the daypeople were suffering from humidityShamli NewsShamli News in HindiShamli News Todayबादल फटाभूस्खलनशामली न्यूज़शामली समाचारहिमाचल भारी
Comments (0)
Add Comment