ब्लैक शिमरी साड़ी में Shweta Tiwari ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, तस्वीरें देख बेकाबू हुए फैंस

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी ग्लैमरस लुक और फिटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। फिटनेस से श्वेता तिवारी यंग एज की एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती है। एक्ट्रेस की बेमिसाल फिटनेस देखकर कोई भी यह नहीं कह सकता कि वह दो बच्चों की मां भी हैं। हेल्दी डाइट और वर्कआउट के जरिए श्वेता तिवारी खुद को फिट रखती हैं। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती है।

ये भी पढ़ें..बिहार में ज्योति मौर्या पार्ट-2ः टीचर बनते ही पति को छोड़ हेडमास्टर के संग फरार हुई पत्नी

हाल ही में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने ब्लैक कलर की शिमरी साड़ी में एक बार फिर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया। डीप नेक ब्रालेट के साथ शिमरी साड़ी में श्वेता तिवारी के किलर लुक को देख फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ गयी हैं। गले में डायमंड एमरेल्ड चोकर, नेकपीस, हाथ में डायमंड ब्रेसलेट और खुले बालों से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्प्लीट किया है। स्मोकी आई मेकअप और न्यूड लिपस्टिक ने श्वेता तिवारी की खूबसूरती में चार चांद लगा दिये हैं।

सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं और उनके चाहने वाले जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक फैन से कमेंट करते हुए लिखा कि वह 42 साल की हैं। यकीन नहीं होता।

वहीं एक अन्य फैन ने फोटोज पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि मलाइका अरोड़ा से भी कई गुना सुंदर हैं आप। वहीं एक अन्य ने लिखा कि ‘ब्लैक साड़ी में इच्छाधारी नागिन। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों टीवी सीरियल ‘मैं हूं अपराजिता’ में नजर आ रही हैं।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

mercury of social mediaShweta TiwariShweta Tiwari black shimmery sareeShweta Tiwari InstagramShweta Tiwari latest photosShweta Tiwari इस्टाग्रामBlack shimmery sareeShweta Tiwari ब्लैक शिमरी साड़ीShweta Tiwari लेटेस्ट तस्वीरेंuncontrollable fans seeing pictures
Comments (0)
Add Comment