बालू लदे ट्रैक्टर ट्राली ने मासूम को रौंदा, मौत

तेज रफ्तार बालू लदे ट्रैक्टर ट्राली ने पैदल सब्जी मंडी जा रहे बालक को रौंद डाला। जिसके चलते उसकी दर्दनाक मौत हो गई। हादसा होते ही चालक वाहन सहित फरार हो गया। ट्रैक्टर पूर्व प्रधान का बताया जा रहा है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है ।

यह भी पढ़ें-दुर्गा पूजा समिति के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

रामगांव थाने के झिंगहा के मजरे जमालपुर निवासी 12 वर्षीय दीपेश पुत्र भगौती मंगलवार सुबह लगभग साढ़े सात बजे सब्जी बेंचने तमाचपुर जा रहा था। निंबुआरी शराब भठ्ठी के पास तेज रफ्तार बालू लोड ट्रैक्टर ट्राली ने उसे पीछे से ठोकर मारते हुए रौंद डाला। जिसके चलते बालक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा होते ही चालक वाहन सहित फरार हो गया। हादसे में बालक की मौत की जानकारी होते ही मां गीता बेहोश हो गई। लगभग दो वर्ष पूर्व गीता के पति भगौती की मौत हो चुकी है। दीपेश सब्जी बेंचकर परिवार की आजीविका चला रहा था। रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे। खनन माफियाओं ने इस मामले में बालक के परिजनों पर सुलह के लिए दबाव बनाया। पीड़िता मां ने थाने में तहरीर है ।

थानाध्यक्ष अभय सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है । थानाध्यक्ष ने बताया कि नामजद तहरीर मिली है। केस दर्ज किया जाएगा।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

bahraichchilddeadhitsandtractortrolley
Comments (0)
Add Comment