मथुरा के हेमंत बृजवासी बने राइज‍िंग स्‍टार 2 के व‍िनर

मथुरा–हेमंत बृजवासी ने ‘राइजिंग स्टार 2’ के विनर बने हैं। फिनाले में हेमंत के साथ विष्णुमाया रमेश, रोहनप्रीत सिंह और ज़ैद अली पहुंचे थे।

हेमंत ने नुसरत फ़तेह अली खान का फेमस गीत ‘सानवारे,तेरे बिन जिया जाए न’ गाया और टॉप 3 कंटेस्टेंट में अपनी जगह बनाई। ज़ैद अली टॉप 3 में नहीं पहुंच पाए थे। दूसरे राउंड में हेमंत ने फिल्म ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ का सॉन्ग ‘अलविदा’ गाया और बाकी दोनों फाइनलिस्ट को पछाड़ते हुए ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

उत्तर प्रदेश के रहने वाले हेमंत ब्रजवासी ने 2009 में ‘सारेगामा लिटिल चैम्प’ की ट्रॉफी अपने नाम की थी। वे ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ और ‘जो जीता वही सिकंदर’ के पार्टिसिपेंट भी रह चुके हैं। 2016 में हेमंत तब खूब चर्चा में रहे थे, जब कथित तौर पर पुरानी रंजिश के चलते वृंदावन में पागल बाबा मंदिर के पास उनके कजिन्स भोला और माधव ने उनपर लाठी से हमला कर दिया था। इसमें हेमंत को मामूली सी चोट भी आई थी। हमले के वक्त हेमंत पिता हुकुम ब्रजवासी और पड़ोसी भूरा के साथ थे। हेमंत ब्रिजवादी का जन्म 5 जून, 1 99 8 को भारत में मथुरा में हुआ था। वह 20 साल का है। उन्होंने रामानलाल शोरवाला पब्लिक स्कूल से अपनी पढ़ाई की।

Comments (0)
Add Comment