गुमशुदा बेटी के लाचार पिता को पुलिस ने भगाया, वीडियो वायरल

एटा–खबर एटा जनपद से है जहाँ एक ओर देश मे बेटियों के साथ हो रहे अत्याचार को लेकर पूरा देश सकते में है। वही गायब लड़की के पीड़ित पिता को पुलिस इंस्पेक्टर द्वारा धमकी देकर थाने से भगाने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

पूरा मामला थाना जलेसर क्षेत्र के गाँव पसिया बेगमपुर का है,जहां कोतवाली जलेसर के इंस्पेक्टर एमएस भाटी अपनी फरियाद लेकर आये फरियादियों को ही धमकाते है जी हां ताजा मामला जनपद एटा के थाना जलेसर का है जहां एक पिता अपनी बेटी के बहला फुसलाकर भगाए जाने की तहरीर लेकर थाना में जाता है और थाना प्रभारी निरीक्षक एम एस भाटी के द्वारा उल्टा पीड़ित पिता को जेल भेजने की धमकी दी गई कि ज्यादा झूठ बोले तो जेल भेज दूंगा।थाना प्रभारी निरीक्षक पीड़ित की नहीं दर्ज कर रहे है गुम शुदगी। वही जहां एक ओर योगी आदित्यनाथ सरकार उत्तर प्रदेश के सभी थानों में फरियादियों के थाने आने पर देते हैं मृदु और अच्छे व्यवहार के साथ ही चाय पिलाने का सुझाव तो वहीं एटा के थाना जलेसर के प्रभारी निरीक्षक एम.एस भाटी थाना पर आने वाले फरियादियों को धमकाते हुए वीडियो में नजर आ रहे हैं।

पीड़ित ने आरोप लगाया है कि विगत दो दिनों से उल्टे प्रार्थी के घर पर ही पुलिस के द्वारा दविश दी जा रही है और जेल भेज देने की धमकी भी दी जा रही हैं। इंस्पेक्टर जलेसर द्वारा पीड़ित को धमकाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

helpless father
Comments (0)
Add Comment