लखनऊ के बंथरा में दर्दनाक सड़क हादसा, लाशों के ऊपर से गुजरते रहे वाहन

लखनऊ– लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र के मोहान मार्ग स्थित बेंती गांव के पास बुधवार को सड़क हादसा हो गया। इस सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

राजधानी लखनऊ के बंथरा क्षेत्र में बुधवार सुबह हुए दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई।बाइक सवार युवकों की किसी अज्ञात टक्कर मारी थी। हादसा इतना भीषण था बाइक सवार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।यही नहीं हादसे के बाद लाश के ऊपर से कई वाहन गुजरे पर पुलिस को कोई जानकारी नहीं हुई।वहीं आक्रोशित गांव वालों ने प्रदर्शन कर रोड जाम कर दिया।जिससे कई किमी तक लंबा जाम लग गया।

दरअसल यह दर्दनाक हादसा बंथरा थाना क्षेत्र के बनी गांव के पास हुआ, जहां अज्ञात वाहन बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया।हादस इतना भीषण था कि दो की मौके पर ही मौत हो गई।वहीं हादसे के बाद लाशों के ऊपर कई वाहन गुजर गए,लेकिन पुलिस को मामले की जानकारी ही नहीं हुई।जिससे आक्रोशित गांव वालों लखनऊ-कानपुर रोड जाम कर जमकर प्रदर्शन किया।

इस दौरान कई किमी तक लंबा जाम लग गया।सूचना मिलते ही एसडीएम सीओ सहित कई आला अधिकारी मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों को शांत कराया।फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

heavy vehicle passing over dead bodies
Comments (0)
Add Comment