पांड्या ने चुनी IPL की बेस्ट प्लेइंग XI, रोहित नहीं इस दिग्गज को बनाया कप्तान

पंड्या ने रोहित शर्मा और क्रिस गेल को बतौर ओपनिंग बल्लेबाज प्लेइंग इलेवन में जगह दी...

कोरोना वायर को लेकर इस बार इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 13वां सीजन अधर में है। ऐसे में ये लीग कब से शुरू होगी, कुछ कहा नहीं जा सकता, लेकिन टीम इंडिया व मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने सर्वकालिक IPL टीम का चुनाव किया है।

ये भी पढ़ें.. IPL फैंस के लिए खुशखबरी, जानिए कब-कहां हो सकते है मैच

पांड्या वर्ल्ड क्रिकेट के एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ियों को चुनकर IPL की ऑल टाइम बेस्ट प्लेइंग इलेवन बनाई है। हालांकि हार्दिक ने इस टीम की कप्तानी रोहित शर्मा को नहीं सौंपी है, जो कि IPL के सबसे सफल कप्तान हैं।

धोनी को बनाया कप्तान, क्रिश गेल को ओपनर…

दरअसल हार्दिक पंड्या ने IPL की ऑल टाइम बेस्ट प्लेइंग इलेवन में महान खिलाडियों को चुना है। हार्दिक पंड्या ने जिस भारतीय खिलाड़ी को अपनी प्लेइंग इलेवन का कप्तान चुना है उनका नाम महेंद्र सिंह धोनी हैै। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने तीन IPL खिताब जीते हैं। हालांकि रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने चार खिताब अपने नाम किये हैं।

हार्दिक पंड्या ने रोहित शर्मा और क्रिस गेल को बतौर ओपनिंग बल्लेबाज प्लेइंग इलेवन में जगह दी है। जबकि नंबर तीन पर उन्होंने विराट कोहली को रखा है। नंबर 4 पर एबी डिविलियर्स हैं और नंबर 5 पर मिस्टर आइपीएल के नाम से फेमस बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना हैं।

गेंजबाजी की कमान बुमराह और मलिंगा…

वहीं नंबर 6 पर बल्लेबाजी के साथ कप्तानी का जिम्मा महेंद्र सिंह धोनी को सौंपा है। हार्दिक पांड्या ने अपनी ही टीम में खुद को नंबर 7 पर एक ऑलराउंडर के रूप में चुना। गेंदबाजों की बात करें तो पांड्या ने फगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान और वेस्टइंडीज के ऑफ स्पिनर सुनील नरेन की स्पिन जोड़ी बनाई है। जबकि बुमराह और मलिंगा को बतौर तेज गेंदबाज चुना है।

पांड्या की बेस्ट IPL प्लेइंग XI टीम…
क्रिस गेल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, सुरेश रैना, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, सुनील नरेन, राशिद खान, जसप्रीत बुमराह और लसिथ मलिंगा।

ये भी पढ़ें..जब कपड़ों की जगह PPE किट पहन पुरुष वार्ड में पहुंची नर्स, और फिर…

cricketcricket news in hindihardik pandyaHardik Pandya All Time IPL XIIPLMS DhoniRohit sharmaआइपीएल टीमऑलराउंडर हार्दिक पांड्यापांड्या की बेस्ट IPL प्लेइंग XIमुंबई इंडियंस
Comments (0)
Add Comment