मामूली विवाद में मजदूर की निर्मम हत्या

हापुड़ में दिन निकलते ही मजदूर की हत्या का मामला सामने आया है। यहाँ एक शादी में जा रहे मजदूर की मामूली कहा सुनी को लेकर खेती करने वाले फावड़े से निर्मम हत्या कर दी गयी हत्या कर आरोपी युवक मौके के फरार हो गया।

ये भी पढ़ें..कोरोना: क्वारंटीन सेंटरों में बांटे जा रहे हैं कंडोम के पैकेट

युवक की हत्या से गांव में सनसनी फ़ैल गयी और सुचना मिलते ही आलाधिकारी समेत भारी पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया और पुलिस मामले की जाँच करते हुए फरार आरोपी की तलश में जुट गयी। वही पुलिस इस मामले में जल्द ही खुलासा करने की बात कर रही है।

शादी में शामिल होने जा रहा था मजदूर

बता दे की मामला आज सुबह का है बताया जा रहा है थाना हापुड़ देहात कोतवाली के गांव सलाई निवासी मुसाइद जो कि मजदूरी का काम करता है। मुसाइद पर अपने घर से किसी शादी के लिए जा रहा था तभी हापुड़ की तरफ से बाइक पर आ रहे बाइक सवार दो लोग से किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गयी और बात-बातो में कहासुनी बढ़ गयी।

बताया जा रहा है की दोनों में से एक युवक ने मजदूर पर खेती करने वाले फावड़े से हमला कर दिया जिस कारण मजदूर बाइक से गिर गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। आरोपी यही नहीं रुका उसने मृतक मजदूर के सिर पर कई बार वार किया। वहीं आरोपी मौके से फरार हो गए।

ये भी पढ़ें..विधायक ने जरूरतमंदो व गरीब बेटियों की शादी के लिए किया ये….

(रिपोर्ट- विकास कुमार, हापुड़)

HapurmurderWorker killingनिर्मम हत्यामजदूर की हत्यामर्डरमामूली विवाद में मजदूर की हत्या हापुड़ न्यूजहत्याहापुड़
Comments (0)
Add Comment