अवैध हथियार बनने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, भारी मात्रा में मौत का सामने बरामद

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता सहित चार लोगो गिरफ्तार

हापुड़ पुलिस ने एक पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष / सरगना की अवैध हथियारों की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है पुलिस ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता सहित चार लोगो की अवैध हथियारों की फैक्ट्री से 11 पिस्टल, 21 तमंचे, 4 रायफल, 1 पोनिया बन्दुक, 8 बने अद्धबने तमंचे, 36 कारतूस, 4 खोखा कारतूस बरामद किये है। वही पुलिस अब फरार आरोपियों की तलाश में जुट गयी है।

ये भी पढ़ें..वांछित को पकड़ने गई पुलिस टीम को लोगों ने पीटा

छापेमारी में चार तस्कर गिरफ्तार

दरअसल थाना बहादुरगढ़ पुलिस ने मुख़बिर की सुचना के आधार पर अवैध रूप से बनाये जा रहे अवैध हथियारों की फैक्ट्री पर छापेमारी कर चार हथियार तस्करो को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए हथियार तस्करो में एक पार्टी से बुलंदशहर के पूर्व जिलाध्यक्ष नवेद पठान भी शामिल था जो कि अपने साथियो के साथ मिलकर एक फैक्ट्री में अवैध रूप से हथियार बनवाने का काम करा रहा था।

भारी मात्रा में हथियार बरामद…

जिसकी सुचना मिलते ही पुलिस ने छापेमारी कर पूर्व जिलाध्यक्ष और उसके साथियो को हथियारों 11 पिस्टल, 21 तमंचे, 4 रायफल, 1 पोनिया बन्दुक, 8 बने अद्धबने तमंचे, 36 कारतूस, 4 खोखा कारतूस के साथ धर दबोचा जबकि कुछ हथियार तस्कर भागने में कामयाब रहे जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें..सेक्स रैकेट खुलासे में फसी पुलिस, पूर्व सीओ समेत 10 पुलिसकर्मियों पर केस

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोेर्ट- विकास कुमार, हापुड़)

aapka pradeshHapurHapur Hindi NewsHapur Illegal Weapons FactoryHapur newsHapur PoliceHapur Weapons FactoryUP Crime Newsup newsuttar pradeshWeapons Factory
Comments (0)
Add Comment