दादी के प्रेमी ने 3 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म, बच्ची की हुई मौत

नोएडा से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक दादी के अधेड़ उम्र के  प्रेमी ने 3 साल की मासूम के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दिया।

नोएडा से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक दादी के अधेड़ उम्र के  प्रेमी ने 3 साल की मासूम के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दिया। वही इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिफ्तार कर लिया है। इतना ही पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को ऐसी बात बताई जिसको सुनकर आप दंग रह जाएंगे।

दादी ने प्रमी के साथ मिलकर पोती की ली जान:

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस उपायुक्त हरीश चंदर ने बताया कि बच्ची के पड़ोस में रहने वाले अधेड़ युवक हेमंत (50) को हिरासत में कड़ाई से पूछताछ करने पर सभी गुनाह को कबूल कर और सारा राज उगल दिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसका बच्ची के दादी के साथ अवैध  संबंध था। बच्ची उन दोनों के बीच में बाधा बन रही थी। वही दोनों ने साथ रहने के लिए बच्ची को जान से मार डाला।

हत्या से पहले बच्ची के साथ किया रेप:

पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ रेप का खुलासा हुआ। फिर पुलिस ने मामले की छानबीन की और घटना के तह तक पहुंची। शुरूआत में तो यह मामला पुलिस को कुछ और ही लग रहा था। लेकिन जब पुलिस ने आरोपी को गिफ्तार किया तो सारा सच अपने आप सामने आ गया।

पिता की वजह से मां ने बच्ची को छोड़ा:

तीन साल की मासूम बच्ची के पिता एक हत्या के मामले में जेल में बंद है। तो वही मां बच्ची को दादी के पास छोड़कर मायके चली गई। वही दादी ने अपने प्रेम संबंध के चलते प्रेमी के साथ मिलकर मासूम पोती की जान ले ली। इतना ही नही दरिंदे ने हत्या से पहले मासूम के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया था।

 

 

ये भी पढ़ें.. अपने ही मौसा के हवस का शिकार बनी युवती, 11 साल तक करता रहा रेप

ये भी पढ़ें..भुवनेश्वर कुमार ने दिखाई अपनी बेटी की पहले झलक, शेयर की लाडली की तस्वीर 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Girl murdergirl rapegrandmother lover arrestedhindi newsillicit relationshipNews in HindiNoida Crime Newsnoida latest newsnoida newsNoida News in Hindinoida policeअवैध संबंधदादी का प्रेमी गिरफ्तारनोएडा क्राइम न्यूजनोएडा न्यूजनोएडा न्यूज इन हिंदीनोएडा पुलिसनोएडा लेटेस्ट न्यूजबच्ची की हत्याबच्ची से रेप
Comments (0)
Add Comment