सरकारी कॉलोनियां बनी अय्याशी का अड्डा, आए दिन होता है जिस्म का सौदा…

सरकारी कॉलोनियों बनी अय्याशी का अड्डा, स्थानई लोग परेशान, विरोध करने पर दबंग करते है मारपीट...

यूपी के एटा जिले में एक बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां सरकारी काशीराम आवास कॉलोनियों (colonies) में रह रहे स्थानीय लोगों ने दर्जनों लोगों पर जबरन कॉलोनी में अवैध कब्जा करने औऱ अय्याशी का अड्डा बनाने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें..नेशनल Doctors Day पर सीएम योगी ने देशभर के डॉक्टरों को दी बधाई

यही नहीं कॉलोनी (colonies) का कोई भी व्यक्ति विरोध करता है तो ये दबंग उसके साथ मारपीट करते है और पुलिस से साठगांठ कर उसे पकड़वा कर प्रताड़ित करने के भी गंभीर आरोप लगाये है।

शाम होते ही गुलजार हो जाती है काशीराम कॉलोनी

बता दें ये पूरा मामला थाना अलीगंज के काशीराम कॉलोनी का है। यहां के स्थानीय लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि शाम होते ही ये काशीराम कॉलोनी गुलज़ार हो जाती है। अलीगंज की इस काशीराम कॉलोनी में शहर से अच्छे खासे लोग अपनी निजी गाड़ियों से आकर यहां अय्याशी करने आने आते है।

पुलिस प्रशासन मौन…

आरोप है कि दबंग यहां खाली पड़ी कॉलोनी (colonies) में दर्जनों आवासों पर जबरन अवैध कब्जा कर लिए है औऱ फिर उसमें गलत काम कराए जाते है, वही लोगो ने जिला प्रशासन पर भी आरोप लगते हुए बताया कि उन्होंने जिले के सभी वरिष्ठ अधिकारियों को शिकायत भी की गई लेकिन उस पर अभी आज तक कोई कार्रवाई नही हुई। जबकि प्रशासन और पुलिस अनजान बनी हुई है।

अब देखने की बात होगी कि यहां के स्थानीय लोगो की इस जटिल समस्या के प्रार्थना पत्र का जिले के वरिष्ठ अधिकारी कब तक संज्ञान लेते है औऱ आखिरकार ऐसे गलत लोगों पर ये जिला प्रशासन कब तक कार्यवाही कर पाता है।

ये भी पढ़ें..गर्लफ्रेंड का था दादा के साथ अफेयर ! जिसे समझता रहा बेटा वो निकला चाचा, ऐसे खुला राज

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- आर.बी. द्विवेदी, एटा)

Addition of DebaucheryBusiness of JismEtah newsEtah PoliceGovernment ColoniesKashiram Awaslatest news of UPअय्याशी का अड्डाएटा न्यूजएटा पुलिसकाशीराम आवासजिस्म का धंधायूपी की लेटेस्ट खबरेंसरकारी कॉलोनियां
Comments (0)
Add Comment