अंधविश्‍वासः मन्नत पूरी होने पर अपना ‘प्राइवेट पार्ट’ काटकर मंदिर में चढ़ाया

गुप्तांग चढ़ाने वाला 45 वर्षीय शख्स पूरी तरह ठीक...

प्रदेश में अंधविश्‍वास की एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है. अपने अन्धविश्वास की ऐसी कई ख़बरें देखी व सुनी होंगी जिसमें कोई अपनी जीभ तो कोई गर्दन चढ़ा देता है. लेकिन इस शख्स ने तो अंधविश्वास की सारी हदें पार दी. शख्स ने मन्नत पूरी होने पर अपना प्राइवेट पार्ट ही काटकर मंदिर में चढ़ा दिया.

लोगों ने जब तड़पता देखा तो उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत बेहतर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें..नाबालिग के साथ 3 महीने तक पुलिसकर्मियों ने किया रेप, गर्भवती होने पर खुला राज, अब हुई गायब…

भगवान शिव का भक्त है शख्स…

मिली जानकारी के मुताबिक गोंड़ा जिले की कोतवाली क्षेत्र के बसेरिया गांव निवासी एक अधेड़ शख्‍स शिव मंदिर में पूजा पाठ करता था. सोमवार की शाम उसने अपना प्राइवेट पार्ट काटकर पूजा स्थल के पास चढ़ा दिया.थोड़ी देर बाद जब लोगों ने उसे तड़पता देखा तो उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल युवक पूरी तरह से स्वस्थ है.

गुप्तांग चढ़ाने वाला शख्स पूरी तरह स्वस्थ

वहीं गुप्तांग चढ़ाने वाले 45 वर्षीय शख्स का बताया कि वह पूरी तरह से ठीक है. ऊपर वाले की मर्जी से मैंने यह कदम उठाया. मुझे लोग जबरदस्ती डॉक्टर के पास ले गए, जहां प्राइवेट पार्ट में पाइप लगा दिया गया. मैंने बाद में उसे निकाल दिया. उसका दावा है कि उसने कोई दवा नहीं खाई है और पूरी तरह से ठीक है.

ये भी पढ़ें..सिपाही की संग्दिध मौत, हेड कांस्टेबल व फॉलोअर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज, SP ने किया निलंबित

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

gonda man chopped of private partgonda man offers private part to shiva templegonda newsGonda policeअंधविश्वासगुप्तांग काटकर चढ़ायागोंड़ागोंड़ा पुलिसप्राइवेट पार्टमंदिर में चढ़ाया प्राइवेट पार्ट
Comments (0)
Add Comment