गोंडाः प्रदर्शनकारियों का हमला,9 पुलिसकर्मी घायल

कांशीराम आवास कालोनी की 50 से अधिक महिलाए कर रही थी नारेबाजी

गोंडा — उत्तर प्रदेश के गोंडा में कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत हो रही चोरियों के विरोध में पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों द्वारा पुलिसकर्मियों पर हमले की खबर सामने आ रही है.

बताया जा रहा है कि इस हमले में प्रभारी निरीक्षक समेत 9 पुलिस कर्मियों घायल हो गए. उधर पुलिस की तरफ से मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. दरअसल चोरी की घटना से उग्र लोगों ने एसपी कार्यालय पर प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान कांशीराम आवास कालोनी की 50 से अधिक महिलाओं ने नारेबाजी की. इस दौरान पुलिसकर्मियों पर हमला भी किया गया. बाद में पुलिस ने प्रदर्शनकारी महिलाओं को पुलिस कार्यालय के बाहर खदेड़ दिया.

पता चला है कि कोतवाली नगर इलाके में हो रही चोरियों और पुलिस पर अवैध वसूली व उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को कई लोगों ने डीएम और एसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया. दोनों अधिकारियों के अन्यत्र शासकीय कार्यों में व्यस्त होने के कारण उनसे मुलाकात न होने पर नाराज ग्रामीणों ने गोंडा लखनऊ राजमार्ग जाम कर दिया. जाम खुलवाने के लिए वहां पहुंची, पुलिस पर प्रदर्शनकारियों ने कथित तौर पर हमला कर दिया.जिसमें पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए.जिन्हें देर शाम जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार और चिकित्सीय परीक्षण कराया गया.

फिलहाल पुलिस बल के साथ मारपीट व धक्का-मुक्की करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया गया है.हालांकि इस सम्बंध में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Comments (0)
Add Comment