भाजपा का झंडा लगा करते थे गो तस्करी, भारी मात्रा में गोमांस बरामद,13 अरेस्ट

शातिर गो तस्कर लग्जरी गाड़ियों से देते थे घटना को अंजाम,काफी दिनों से सक्रिया था गिरोह,उन्नाव के हसनगंज का मामला

उन्नाव — यूपी उन्नाव पुलिस को बुधवार को एक बड़ी कामयाबी मिली. जिले में लंबे समय से सक्रिय अंतर्जनपदीय गो तस्कर गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ गया. शातिर गो तस्कर लग्जरी गाड़ियों से घटना को अंजाम दे रहे थे. यही नहीं पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए गिरोह वाहनों पर बकायदा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के झंडे का सहारा लेते थे ताकी किसी को शक न हो सके.

पुलिस की गिरफ्त में आए इस गिरोह के पास से तीन लग्जरी कारें तीन बाइक व अवैध तमंचे के साथ भारी मात्रा में गोमांस भी बरामद हुआ. वहीं पुलिस की इस कामयाबी से खुश एसपी ने खुलासा करने वाली टीम को 15 हजार रुपये का नगद इनाम देने की घोषणा की है.

दरअसल उन्नाव के हसनगंज कोतवाली पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी जब एक दो नहीं बल्की 13 गो तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ गए. यह गिरोह सीतापुर, रायबरेली, बाराबंकी, हरदोई आदि जनपदों में घटनाओं को अंजाम दे चुका है. बता दें कि हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के अलावा जिले के अन्य कोतवाली क्षेत्र में बीते कुछ महीने से गो तस्करों का बड़ा गिरोह सक्रिय था.

गो तस्करों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधिकारी बीते कई दिनों से मुखबिर वा सर्विलांस की मदद से उनकी तलाश कर रहे थे. सोमवार देर रात हसनगंज कोतवाली पुलिस स्वाट टीम ने संयुक्त रूप से घेराबंदी कर 13 गो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से एक होंडा सिटी कार में गो मांस भी बरामद किया गया.

Cow smuggler arrest.unnao
Comments (0)
Add Comment