यूपीः ऑन ड्यूटी दरोगा की हृदय गति रुकने से हुई मौत, SP ने दी सलामी  

उत्तर प्रदेश के जनपद गाजीपुर में यूपी पुलिस में तैनात एक दरोगा की मौत गई है. बताया जा रहा है दरोगा ड्यूटी पर थे तभी उन्हें हार्ट अटैक पड़ गया, आनन-फानन में दरोगा को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्स्कों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

दरोगा की मौत की खबर उनके परिजनों को दे दी गई है. दरोगा की मौत की खबर पाकर पहुंचे परिजनों की उपस्थिति में उनका पोस्टमार्टम कराया गया.

ये भी पढ़ें..बलिया एसपी ने मुंशी समेत तीन सिपाहियों को किया निलंबित, जानें पूरा मामला…

ड्यूटी के दौरान हुई मौत

बता दें कि मृतक दीपचंद्र राम गोरखपुर जिले के कैम्पियरगंज थाना क्षेत्र के आलमगंज गांव के रहने वाले हैं. दीपचंद्र की उम्र 59 साल थी और उनकी तैनाती शादियाबाद थाने पर थी. दरोगा दीपचंद्र की ड्यूटी रात में थी. इसी दौरान वह गिर पड़े. बाद में थानाध्यक्ष शिवप्रताप वर्मा साथी पुलिसकर्मियों की मदद से उन्हें सीएचसी मनिहारी लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पुलिस अधीक्षक बंधाया ढांढस

थानाध्यक्ष शिवप्रताप वर्मा के मुताबिक  दीपचंद्र राम का शव पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया है. इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने सलामी देते हुए उनके परिजनों के प्रति ढांढस बंधाया। दरोगा का शव गांव पहुंचते ही लोगों की आंखे नम हो गई. साथ ही दरोगा की मौत के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..55 साल के DSP ने की 19 साल की महिला कॉन्स्टेबल से शादी…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

#Deathofpoliceman#DeathofpolicemanduetocardiacArrest#Policestationedonduty#UttarPradeshGhazipurगाजीपुर एसपीगाजीपुर पुलिसदरोगा की मौतयूपी न्यूजयूपी पुलिस
Comments (0)
Add Comment