मंदिर में पानी पीने गए बच्चे को जमकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल…

गाजियाबाद में मंदिर में पानी पीने पर एक बच्चे की निर्मम पिटाई (beaten) का वीडियो वायरल हुआ है. आरोप है कि धार्मिक स्थल पर पानी पीने गए नाबालिग से उसका और पिता नाम पूछकर युवक ने उनके साथ मारपीट की और वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शनिवार को मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें..7वीं के छात्र के प्यार में पागल महिला तीन बच्चों को छोड़कर हुई फरार, सदमे में पति

पुलिस ने किया गिरफ्तार…

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मारपीट (beaten), वैमनस्यता फैलाने व अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है. पुलिस ने इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी श्रृंगी यादव भोपाल के कॉलेज से सिविल इंजीनियरिंग में बीटेक है. आरोपी ने बताया ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले शिवांश कपूर ने वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला था.

पहले भी हिंसा के वीडियो पोस्ट कर चुका है आरोपी

गाजियाबाद के एसपी देहात डॉक्टर ईराज राजा ने बताया कि उपरोक्त वीडियो का तत्काल संज्ञान लेकर टीम गठित कर मार पिटाई (beaten) करने वाले श्रृंगी नंदन यादव को बिहार के भागलपुर के गोपालपुर थाना संवारा से गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी हिंदू एकता संघ नामक संगठन से जुड़ा हआ है. इससे पहले भी कई हिंसा के वीडियो पोस्ट कर चुका है.

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bjpcm yogiGhaziabad NewsUP Crime Newsup news in hindiUP policeviral videoYogi AdityanathYogi government
Comments (0)
Add Comment