पिता के सामने नाबालिग बेटी से गैंगरेप, मामले को दबाने में जुटी रही पुलिस

रामपुर –उत्तर प्रदेश में कानून व्यवास्था और पुलिस का इकबाल अपराधियों का पर कितना कायम है इसकी मिशाल देखने को मिली रामपुर में। जहां थाना शहजादनगर क्षेत्र में करीब 7 दिन पहले हुए नाबालिग से गैंगरेप मामले में पीड़िता और उसके परिजनों के बार-बार प्रशासन के चक्कर लगाने के बाद पुलिस ने आखिरकार 3 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

बता दें कि घटना 13 जनवरी की रात की है. जहां ईंट भट्टे पर काम करने वाले मजदूर के सामने उसकी नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप किया गया. इस दौरान आरोपियों ने पीड़िता के पिता के हाथ बांधकर तमंचे के बल पर वारदात को अंजाम दिया.वहीं 14 जनवरी की सुबह पीड़िता अपने पिता के साथ थाने गई और पुलिस को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी.

हालांकि पहले तो पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए पीड़ित के परिजनों की ओर से मुक़दमा दर्ज ही नहीं किया लेकिन जब पीड़िता और उसके परिजनों ने जिला प्रशासन के चक्कर लगाने शुरू किए तो पुलिस ने अपनी इज़्ज़त बचाने के लिए करीब 7 दिन बाद मुक़दमा दर्ज कर लिया है. वहीं लापरवाही का आलम ये है कि पीड़िता को मेडिकल के लिए अब भेजा गया और आरोपियों की तलाश शुरू की गई है.फिलहाल पुलिस ने 3 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मुक़दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

Comments (0)
Add Comment