Gadar-2: सनी देओल ने बॉक्स ऑफिस मचाई गदर, 250 करोड़ का आंकड़ा किया पार

Gadar2 BO Collection: सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा स्टारर फिल्म ’गदर 2’ ने सिनेमाघरों में रिलीज होने के छह दिनों में बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म को दर्शकों से उत्साहपूर्ण प्रतिक्रिया मिल रही है। अब फिल्म की छठे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं। बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड रिपोर्ट के मुताबिक, छठे दिन ’गदर-2’ की कमाई में 40 फीसदी की गिरावट आई है।

बुधवार को फिल्म ने 33.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म ने पहले दिन 40.1 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। दूसरे दिन 43.08 करोड़ और तीसरे दिन 50 करोड़ कमाए। महज तीन दिनों में फिल्म ने 133.18 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। चौथे दिन के कलेक्शन में 25 प्रतिशत की गिरावट आई और फिल्म ने 38.70 करोड़ रुपये कमाए।

ये भी पढ़ें..चंद्रमा तक पहुंचने में अब सिर्फ इतनी दूर है Chandrayaan-3, जल्द करेगा लैंडिंग, तैयारी पूरी

फिल्म ने स्वतंत्रता दिवस के पांचवें दिन मंगलवार को 55.50 करोड़ का बिजनेस किया। छठे दिन इसने 33.50 करोड़ की कमाई की। ’गदर 2’ के छह दिन का सकल आंकड़ा 262.48 करोड़ रुपये है। ’गदर 2’ इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है। फिल्म को मिले रिस्पॉन्स के मुताबिक यह जल्द ही 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

सनी देओल की खुशी का ठिकाना नहीं

काफी लंबे समय से बॉलीवुड फिल्मों की हालत काफी खराब चल रही थी। एक बाद एक कई बड़े बजट की फिल्में फ्लॉप हो रही थीं। 2023 में शाहरुख खान की ’पठान’ ने बॉलीवुड में जान फूंकने का काम किया। इसके बाद सनी देओल की फिल्म गदर 2 बॉलीवुड के लिए वरदान बन गई है।

फिल्म को दर्शकों को भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म को लेकर आलम यह है कि टिकट के लिए लोगों को काफी इंतजार करना पड़ रहा है। ज्यादातर थिएटर हाउसफुल जा रहे हैं। फैंस के फिल्म के प्रति इस प्यार को देखकर सनी देओल की खुशी का ठिकाना नहीं है। ‘गदर2’ ने न सिर्फ दर्शकों को सिनेमाघरों में लौटाया है, बल्कि सनी देओल के फ्लॉप करियर में भी जान डाल दी है।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Gadar 2 Box Office CollectionGadar 2 CollectionGadar 2 Film Box Office CollectionGadar 2 Film CollectionGadar 2 Movie Box Office CollectionSunny Deol Ameesha Patel Movie CollectionSunny Deol Movie Collection
Comments (0)
Add Comment