‘फुकरे रिटर्न्स’ को मिली धमाकेदार ओपनिंग,पहले दिन कमाए इतने करोड़ !

मनोरंजन डेस्क –शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ ने पहले दिन कमाई के मामले में सबको चौका दिया. ऐसा कहा जा रहा था कि ज्यादा से ज्यादा ये फिल्म पहले दिन चार करोड़ रूपये कमाएगी. लेकिन इस फिल्म को पहले दिन धमाकेदार ओपनिंग मिली है और

 

इस फिल्म ने पहले दिन कमाए 8.10 करोड़ की कमाई की है.फिल्म ने मार्केट विशेषज्ञों को भी हैरान कर दिया.बता दें कि ‘फुकरे रिटर्न्स’ 2013 में आई फिल्म फुकरे का सीक्वल है.एक ओर जहां फुकरे ने अपने शुरूआती तीन दिन यानि ओपनिंग वीकेंड में 9.82 करोड़ की कमाई की थी. वहीं ‘फुकरे रिटर्न्स’ ने पहले दिन ही इसके आस-पास की कमाई कर ली है.

इस फिल्म को समीक्षकों ने अच्छा बताया है और सोशल मीडिया पर  लोग भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं. इस लिहाज से माना जा रहा है कि इस फिल्म को शनिवार और रविवार की छुट्टी का काफी फायदा मिलेगा और ये फिल्म और भी शानदार कमाई कर लेगी. 

छोटे बजट में बनी ये फिल्म अब कमाई करने वाली बड़ी फिल्मों जैसे हाउसफुल, धमाल, गोलमाल और जुड़वा जैसी फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है.इस फिल्म में ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, अली फज़ल, मनजोत सिंह, पंकज त्रिपाठी और मकरंद देशपांडे मुख्य भूमिका में हैं. इसे मृगदीप सिंह लांबा ने डायरेक्ट किया है.

 

 

Fukrey Returns' got banged open
Comments (0)
Add Comment