पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने कहा – कोहली से पंगा लेना पड़ता है महंगा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (virat Kohli ) के खेल के साथ-साथ उनकी आक्रमकता से पूरी दुनिया वाकिफि है। विराट की आक्रमकता को देखते हुए पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने कहा कि किसी भी खिलाड़ी को कोहली (virat Kohli ) से पंगा लेना महंगा पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें..covid-19: अमेरिका में 24 घंटे के अन्दर 1783 मौतें

दरअसल कोरोना के चलते इन दिनों पाकिस्तान में लॉकडाउन लगा हुआ है, और राशिद लतीफ घर पर हैं और अपने फैंस से रूबरू होने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। इसी कड़ी में लतीफ ने एक यूट्यूब वीडियो में कहा कि विपक्षी टीमों के लिए बेहतर होगा कि वह भारतीय कप्तान विराट कोहली (virat Kohli ) से न उलझें। लतीफ ने 2014 में ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेली गई उस टेस्ट सीरीज का हवाला दिया है जिसमें कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के बाद कप्तानी संभाली थी।

कोहली ने दोनो पारियों जड़ा था शतक

इस सीरीज के आखिरी मैच में भारत हार गया था लेकिन 364 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए वह जीत के काफी करीब भी आया था। कोहली ने इस मैच में बतौर कप्तान 141 रन बनाए थे। पहली पारी में भी उन्होंने 115 रन बनाए थे। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज खासकर मिशेल जॉनसन कोहली पर लगातार स्लेजिंग कर रहे थे।

उन्होंने कहा, 2014 सीरीज में जब धोनी ने दो टेस्ट मैचों के बाद संन्यास ले लिया था तब एक टेस्ट मैच बचा था। इसमें विराट कोहली ने दो शतक बनाए थे। इस मैच में जॉनसन कोहली को परेशान कर रहे थे और दोनों के बीच ठीक ठाक गालियां चल रही थीं। आप जब क्लिप को देखेंगे तो समझ जाएंगे। कोहली की प्रतिक्रिया रक्षात्मक नहीं थी।

ये भी पढ़ें..covid-19: अमेरिका में 24 घंटे के अन्दर 1783 मौतें

Captain IndiacricketPakistanvirat kohli
Comments (0)
Add Comment