पूर्व सांसद ने ब्राह्मणों को कहा कुछ ऐसा कि मच गया बवाल…

पूर्व सांसद सावित्री बाई फुले ने ब्राह्मणों व धर्म के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का किया प्रयोग.

बहराइच–सवर्ण समाज को लेकर अक्सर विवादित बयान देने वाली पूर्व सांसद (Former MP) सावित्री बाई फुले ने एक बार फिर से एक सभा में दलितों से होली न मानने के साथ ही ब्राह्मणों व धर्म के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग कर दिया ।

इस बयान के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया । ब्राह्मण समाज के लोगों ने पूर्व सांसद का पुतला फूंकते हुये जमकर प्रदर्शन किया। लोगों की मांग है की समाज को बांटने व सवर्ण समाज के खिलाफ लगातार आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करने वाली पूर्व सांसद को तत्काल गिरफ्तार किया जाये ।

यह भी पढ़ेंः-सरकार की नई नीति, अब दो से ज़्यादा बच्चे वाले नहीं लड़ पाएंगे पंचायत चुनाव !

पूर्व सांसद (Former MP) सावित्री बाई फुले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें वो लोगों से होली न मानने की अपील करते हुये कह रही हैं कि हिरण्यकश्यप दलित राजा थे । जिनके बेटे प्रह्लाद को ब्राह्मण समाज के लोगों ने अपने बच्चों के साथ साजिश करके उन्हें शराब पिलाना सीखा दिया और उनकी हत्या करा दी । इस वीडियो को देखते ही समाज के लोगों में आक्रोश फैल गया । अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद के जिलाध्यक्ष दीपक त्रिवेदी के नेतृत्व में सैकड़ो लोगों ने सड़कों पर उतर पूर्व सांसद का पुतला फूंककर उनकी गिरफ्तारी की मांग की है ।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

Former MP Savitri Bai Phule
Comments (0)
Add Comment