गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठी राजधानी, तीन मीनट में 30 राउंड हुई फायरिंग, पूर्व ब्लॉक प्रमुख हत्या

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ सबसे पॉश इलाका अचानक गोलियों की तड़तड़ाट से दहल उठा. यहां बुधवार रात आजमगढ़ के पूर्व विधायक सीपू सिंह हत्याकांड के गवाह और मऊ के गोहना मोहम्दाबाद के पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह (Ajit Singh) की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

इस एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरों ने एक बार फिर गरमाया इंटरनेट का माहौल

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार रात उदयपुर टावर के पास अजीत सिंह (Ajit Singh) अपने एक सहयोगी के साथ खड़ा था उसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाश वहां पहुंचे और देखते ही अजीत सिंह पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी।

करीब 30 राउंड गोली चली जिसमे अजीत सिंह (Ajit Singh) की जान चली गई। उनका सहयोगी मोहर सिंह घायल है फिलहाल वो खतरे से बाहर है।

गहनता से जांच कर रही पुलिस

उधर मामले में पुलिस गहनता से जांच कर रही है। घटना स्थल से कई सबूत भी मिले हैं। मृतक राजधानी के गोमती नगर विस्तार में रहता था। पुलिस ने मामले में मोहर सिंह को भी संदेह के घेरे में रखा है।

स्थानीय लोगों के अनुसार अजीत पर हमला करने आये बदमाश पैदल थे, उन्हें चौराहे के बारे में पूरी जानकारी थी। उसने बाईक कुछ दूरी पर खड़ी कर दी है। अजीत के गाड़ी से उतरते ही गोलियां बरसाने के बाद बदमाश पैदल ही भाग निकले। पूरी वारदात महज 3 से 4 मिनट में हो गई।

चार दी बाद हत्याकांड में होनी थी गवाही

चार दिन बाद विधायक हत्याकांड में इसकी गवाही होनी थी। ऐसे में पुलिस मामले को गैंगवार से जोड़कर देख रही है। गोलीबारी में अजीत का साथी मोहर सिंह और वहां से गुजर रहे ग्वारी गांव निवासी डिलिवरी ब्वॉय प्रकाश को गोली लगी, जिन्हें लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामला विभूतिखंड में कठौता पुलिस चौकी के सामने कठौता चौराहे के पास का है। यहां काली स्कॉर्पियो गाड़ी से अजीत सिंह अपने साथी मोहर सिंह के साथ पहुंचे थे। दोनों गाड़ी से उतरकर थोड़ी दूर चले ही थे कि दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ उनपर गोलियां बरसानी शुरू कर दी।

सिर में गोली लगने से हुई अजीत की मौत

जवाब में अजीत ने भी फायरिंग की। इस दौरान अजीत के सिर में गोली लगने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई। मोहर सिंह और प्रकाश के पैर में गोली लगी और दोनों लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े।

ये भी पढ़ें..खुशखबरीः पुलिस कांस्टेबल के 7000 पदों पर निकली वैकेंसी, जानें आवेदन की तारीख़…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

crimecrime in upCrime News UPlucknow massacremau newsmau top newsmurder in mucknowmurder in upseepu singhUP CrimeUP policeup top newsvaranasi newsसीपू सिंह
Comments (0)
Add Comment