नमूने लेने गयी खाद्य विभाग की टीम खाली हाथ लौटी, जानें पूरा मामला…

फर्रुखाबाद–हर बार की तरह इस बार भी दीपावली के त्योहार पर खाद्य विभाग की टीम नमूने लेने गयी तो इस बात की जानकारी जैसे ही व्यापारियों को हुई तो कई व्यापारी नेता मौके पर जमा हो गये उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया।

हंगामा होता देख खाद्य विभाग की टीम बैक फुट पर आ गयी और केवल बातचीत करके ही खाली हाथ वापस लौट गयी। फूड इंस्पेक्टर विमल कुमार अपनी टीम के साथ कस्बे में छापामारी करने पहुंचे। वह रामबाबू चैरसिया की मिठाई की दुकान पर पहुंचकर नमूना लेने लगे। जब इस बात की जानकारी व्यापारी नेता धु्रव प्रकाश मिश्रा, राहुल गुप्ता, प्रदीप कुमार आदि को हुई तो यह सभी लोग भी रामबाबू चैरसिया की दुकान पर पहुंच गये। इन लोगाों ने आरोप लगाया कि जब भी होली, दीपावली का त्योहार आता है तभी खाद्य विभाग की टीम व्यापारियों को बेवजह परेशान करने की नीयत से नमूने भरने के लिए पहुंच जाती है।

इससे व्यापारियों में खलबली मच जाती है और दुकानदारी भी प्रभावित होती है जबकि व्यापारी पूरे वर्ष दीपावली के त्योहार का इंतजार करते हैं। व्यापारियों का हंगामा देख खाद्य विभाग की टीम ने नमूने भरना बंद कर दिया। काफी देर जद्दोजहद के साथ हुई वार्ता के बाद टीम खाली वापस लौट गयी।

(रिपोर्ट-दिलीप कटियार, फर्रूखाबाद)

Food department team
Comments (0)
Add Comment