IAS Transfer: यूपी में पांच आईएएस अधिकारियों का तबादला, कानपुर के मंडलायुक्त बने लोकेश

उत्तर प्रदेश शासन ने बड़ा प्रशासनिक फेरबदल करते हुए पांच IAS अधिकारियों का स्थानांतरण कर दिया है। नियुक्ति विभाग के प्रवक्ता के मुताबिक अपर मुख्य सचिव वित्त प्रशांत त्रिवेदी को अब उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम का चेयरमैन बनाया गया है। प्रशांत त्रिवेदी आयुष घोटाले में ईडी और सीबीआई की जांच के दायरे में थे।

दीपक कुमार को अपर मुख्य सचिव वित्त का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। वहीं राजशेखर को कानपुर के मंडलायुक्त पद से हटा दिया गया है। राजशेखर को अब सचिव कृषि के पद पर नई तैनाती दी गयी है।

सहारनपुर के मंडलायुक्त रहे IAS लोकेश एम. को अब कानपुर का मंडलायुक्त बनाया गया है। महाराष्ट्र से प्रतिनियुक्ति से वापस लौटे यशोद ऋषिकेश भास्कर को सहारनपुर के मंडलायुक्त पद पर तैनाती दी गयी है। प्रादेशिक कोआपरेटिव फेडरेशन के प्रबंध निदेशक मासूम अली सरवर को यूपी राज्य सड़क परिवहन निगम का प्रबंध निदेशक बनाया गया है। इस पद से हटाकर प्रतीक्षारत किए गए संजय कुमार को प्रबंध निदेशक प्रादेशिक कोआपरेटिव फेडरेशन के पद पर तैनात किया गया है।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Ias transfer in upIAS transfer listup newsUttar Pradesh newsYogi governmentआईएएस ट्रांसफर लिस्टयूपी न्यूजयूपी में आईएएस ट्रांसफरयोगी सरकार
Comments (0)
Add Comment