पत्नी ने घर जाने से किया इंकार तो पति ने ढाई माह की बच्ची का घोंट दिया गला

बताया जा रहा है कि आरोपी का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था. मंगलवार को वह अपनी पत्नी को साथ ले जाने के लिए आया था,

फिरोजाबाद — यूपी के फिरोजाबाद में एक क्रूर पिता ने अपनी ही ढाई माह की बच्ची को आंख खोलने से पहले मौत के घाट उतार दिया.वहीं मासूम बच्ची की हत्या कर शव को बाजरे के खेत में फेंक कर फरार हो गया.बताया जा रहा है कि आरोपी का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था. मंगलवार को वह अपनी पत्नी को साथ ले जाने के लिए आया था, लेकिन जब पत्नी उसके साथ नहीं गई तो वह बालिका को घूमाने के बहाने ले गया और बेटी की गला घोंट कर हत्या कर दी.

दरअसल घटना मटसैना थाना क्षेत्र के मिश्री का पुरा गांव की है जहां की रहने वाली मुन्नी देवी की ससुराल आगरा के बटेश्वर गांव में है. मुन्नी देवी का अपने पति मायाराम से विवाद चल रहा है. मुन्नी देवी और उसके घर वालों ने पुलिस को बताया कि मायाराम मंगलवार को मुन्नी को लेने के लिए आया था, लेकिन जब मुन्नी ने जाने से इनकार कर दिया तो बह बच्ची को साथ ले गया.

बुधवार की सुबह नीलम का शव बाजरे के खेत से बरामद हुआ. मुन्नी और उसके घर वालों का आरोप है कि नीलम की हत्या मायाराम ने ही की है. पुलिस ने नीलम के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है. मृतका के मामा की तहरीर पर मायाराम के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है.फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Firozabadinnocent childmurdered
Comments (0)
Add Comment