अक्षय-करीना की फिल्म ‘गुड न्यूज’ पांचवें दिन कमाए इतने करोड़

मनोरंजन डेस्क — अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी स्टारर फ़िल्म ‘गुड न्यूज़’ के लिए बॉक्स ऑफ़िस पर खुशियां ही खुशियां हैं। फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल मचाए हुए है। उम्मीद है कि नये साल के शुरुआत होते है यह 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। ऐसा करने के लिए ‘गुड न्यूज़’ को करीब 22 करोड़ का और कलेक्शन करना होगा।

‘गुड न्यूज़’ का पहला वीकेंड काफी शानदार रहा। इसने पहले वीकेंड में करीब 65 करोड़ का बिज़नेस किया। रविवार को फ़िल्म ने 25.65 करोड़ का कलेक्शन किया। हालांकि, सोमवार को कलेक्शन में गिरावट देखी गई। ट्रेड विश्लेषक तरण आदर्श के मुताबिक, ‘गुड न्यूज़’ ने सोमवार को 13.41 करोड़ का कलेक्शन किया। यह गिरावट चितांजनक नहीं है। सोमवार को वर्किंग डे होने पर अक्सर ऐसा होता है। इस हिसाब सोमवार को’गुड न्यूज़’ का बिज़नेस काफी बेहतरीन रहा।

यह ट्रेलर है, बॉक्स ऑफ़िस पर ‘गुड न्यूज़’ की पिक्चर अभी बाकी है। अक्षय कुमार की इस फ़िल्म को 31 दिसंबर और 01 जनवरी को फायदा मिलेगा। छुट्टियों और पार्टी वाले माहौल में कलेक्शन में जबरदस्त उछाल की उम्मीद है। ऐसे में ‘गुड न्यूज़’ जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

Comments (0)
Add Comment