महिला आरक्षी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी,प्रशासन में मचा हड़कंप

आजमगढ़ — यूपी के आजमगढ़ जिले के फूलपुर कोतवाली में तैनात महिला आरक्षी द्वारा फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.घटना की जानकारी होते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया.वहीं एसपी सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.फिलहाल पुलिस आत्महत्या की वजह तलाशने में जुटी है.

बता दें कि चंदौली जिले के चकिया थाना क्षेत्र के शाहमदपुर गांव निवासी पूजा सिंह 2018 बैच की महिला आरक्षी थी. वह फरवरी 2019 से फूलपुर कोतवाली में तैनात थी. पूजा फूलपुर कस्बा में स्थित स्टेट बैंक के पास किराए के मकान में रहती थी. शुक्रवार की देर शाम तक जब ड्यूटी पर नहीं पहुंची तो थाने के सिपाही देर रात दस बजे पता करने उसके आवास पर पहुंचे. आवास का दरवाजा अंदर से बंद था, खटखटाने पर भी अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई.

आरक्षियों को लगा कि वह कहीं गयी होगी. इसी बीच वहां दूधिया भी पहुंच गया. उसने भी दरवाजा खोलवाने का प्रयास किया लेकिन दरवाजा नहीं खुला. दूधिया के बताने पर किरायेदार वहां पहुंच गए. लोगों ने खिड़की से झांककर देखा तो पूजा की लाश नाइलान की रस्सी के सहारे छत से लटक रही थी. पुलिस की मौजूदगी में कमरे का दरवाजा तोड़ शव को नीचे उतारा गया.पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.वहीं पुलिस का कहना है कि घटना के कारणों की तलाश की जा रही है.

Comments (0)
Add Comment