पिता की अय्याशी से परेशान बेटों ने दी खौफनाक सजा….

जालौन में 4 दिन पहले हुई राजमिस्त्री की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है, पुलिस ने हत्या करने वाले कातिलों को गिरफ्तार कर लिया है। यह हत्या राजमिस्त्री के दो बेटों ने की थी। जिन्होंने पिता की अय्याशी से परेशान होकर गला घोट कर हत्या कर दी थी।

जबकि शव को जंगल में फेंक दिया था, लेकिन पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और जिसका खुलासा भी आज कर दिया।

ये भी पढ़ें..छोटे को दिखा करा दी बड़े भाई से शादी, फिर सास ने चारों बेटों से जबरन बनवाए संबंध !

जंगल में मिला था शव

बता दें कि 7 जनवरी को जालौन के आटा थाना क्षेत्र के चमारी गांव के जंगल में एक अधेड़ का शव मिला था, जिसकी शिनाख्त कदौरा थाना क्षेत्र के परोसा के रहने वाले जगदीश कुशवाहा के रूप में हुई थी। जिस पर मृतक के बड़े पुत्र कपिल द्वारा अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया गया था।

पुलिस ने किया हत्या का खुलासा

इस हत्या के खुलासे के लिये पुलिस अधीक्षक द्वारा कालपी सीओ और आटा पुलिस के साथ स्वाट, व सर्विलांस टीम को लगाया गया था। इन टीमों ने कड़ी मशक्कत करते हुए आज इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया है।

हत्याकांड का खुलासा करते हुए जालौन की अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्या जगदीश के दो पुत्र नीरज को मोहित ने की थी, क्योंकि दोनों पुत्र पिता जगदीश से परेशान हो गए थे।

शराब के नशे पत्नी व बच्चों को पीटता था पिता

क्योंकि जगदीश आए दिन अपनी पत्नी व पुत्रों को शराब के नशे में पीटता था, साथ ही पैसे ले जाकर जुआ में उड़ा देता था। इसके अलावा दोनों पुत्रों को शक था कि उसके पिता के संबंध किसी गैर महिला से है। जब पिता उरई कलेक्ट्रेट में तारीख पर आये थे, तो दोनों ने मिलकर हत्या का प्लान बनाया तथा पिता को मोटरसाइकिल पर बैठा कर रास्ते में ही रस्सी से गला घोट कर हत्या कर दी।

साथ ही चमारी गांव के पास समीप बने जंगल में उसकी लाश को फेंक दिया। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दोनों आरोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त रस्सी को भी बरामद कर लिया है, जिनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें..महिला के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार, गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, कई हड्डियां टूटी…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- अनुज कौशिक, जालौन)

dead body found in forestdrunken fatherfather murderedFather's two sons killedIyash fatherJalaun newsJalaun policelatest news of Jalaunpolice disclose murderअय्याश पिताजंगल में मिला शवजालौन की लेटेस्ट खबरेंजालौन न्यूजजालौन पुलिसपिता की दो बेटों ने की हत्यापिता की हत्यापुलिस ने किया हत्या का खुलासाशराबी पिता
Comments (0)
Add Comment