करीना कपूर की प्रेग्नेंसी की खबर सुन पिता रणधीर ने दिया ये रिएक्शन

इंटरनेट पर करीना के प्रेग्नेंट होने की खबरें सुर्खियां बटोर रही है

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान प्रेग्नेंट हैं। इंटरनेट पर करीना के प्रेग्नेंट होने की खबरें तेजी से फैल रही हैं। इसका मतलब है कि तैमूर अली खान को कंपनी देने लिए भाई या बहन आने वाले हैं। वहीं करीना कपूर खान और सैफ अली खान जब इस पर रिएक्शन देने के लिए कहा तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

ये भी पढ़ें..सुदीक्षा मौत मामलाः इलाके के सभी बुलेट मालिकों को थाने बुला रही पुलिस

लेकिन करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अच्छा है दो बच्चे होने जरूरी हैं। रणधीर कपूर ने खबरों को खारिज तो नहीं किया पर कहा कि करीना और सैफ ने अभी तक उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं दी है।

तैमूर को मिलेगी कंपनी 

उन्होंने कहा मुझे तो ये बात पहली बार पता चल रही है। उम्मीद करता हूं ये सच हो, मैं तो बहुत खुश होऊंगा। दो बच्चे तो होने चाहिए जिससे एक-दसरे को कंपनी मिल सके। क्या सच में तैमूर को एक साथी मिलने वाला है? साल 2018 सितंबर में जब करीना कपूर से फैमिली प्लानिंग के लिए पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि दो साल बाद वह और सैफ दूसरा बेबी प्लान करेंगे।

2012 में हुई की करीना-सैफ की शादी

आपको बता दें कि बेबो और सैफ ने अक्टूबर 2012 में शादी की थी। तैमूर का जन्म दिसंबर 2016 में हुआ। वह अब साढ़े तीन साल के हो चुके हैं। करीना कपूर खान अगली फिल्म ‘तख्त’ में नजर आने वाली हैं। करण जौहर द्वारा निर्मित इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर हैं। इसके अलावा करीना कपूर, आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चढ्डा’ में भी नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें..सुशांत के वकील का बड़ा दावा, खुदकुशी नहीं बल्कि हुई थी हत्या, सिद्धार्थ पिठानी सबसे बड़ा संदिग्ध

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Kareena Kapoor Khan NewsKareena Kapoor Khan PregnancyKareena Kapoor Khan Pregnancy NewsKareena Kapoor Khan PregnantKareena Kapoor Khan Randhir KapoorKareena Kapoor Khan Second PregnancyKareena Kapoor Khan Second Pregnancy NewsKareena Kapoor NewsKareena Kapoor PregnancyRandhir Kapoor Kareena Kapoor KhanSaif Ali Khan Kareena Kapoor Khan
Comments (0)
Add Comment