साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच के दौरान आपस में भिड़े फैंस, देखें वीडियो

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेला गया टी20 मैच खिलाड़ियों के साथ साथ फैंस की वजह से सुर्ख़ियों में बना हुआ है।

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेला गया टी20 मैच खिलाड़ियों के साथ साथ फैंस की वजह से सुर्ख़ियों में बना हुआ है। दरअसल, पहले मैच के दौरान दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में कुछ फैंस आपस में ही भीड़ गए। उस दौरान दोनों के बीच जमकर लात-घूसे चले। वहीं मामले को बढ़ता देख पुलिस बीच बचाव करते हुए मामले को शांत करवाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है।

टी20 मैच के दौरान आपस में भिड़े फैंस:

बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच कुछ फैंस आपस में भीड़ गए। उसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़के को पीट रहे हैं, कुछ देर बाद ही दो और फैन्स आते हैं और उसी लड़के पर लात घूंसों की बरसात कर देते हैं।

वहीं इस लड़ाई के पीछे का कारण अभी तक साफ नहीं हुआ है, लेकिन बताया जा रहा है कि एक आदमी मैच क दौरान अति उत्साहित था। वहीं स्टेडियम में वह पहली बार मैच देखने आया था और हांथ में इंडिया का बड़ा झंडा भी लिया हुआ था। जिसकी वजह से कुछ लोगों से बहस शुरू हो गई। बहस इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच लात घूसे की बरसात हो गई।

भारत को पहले मैच में मिली हार:

वहीं दोनों टीमों के मुकाबले की बात करें तो भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका के सामने 212 रनों का लक्ष्य रखा था। इस स्कोर को मेहमान टीम ने 5 गेंदें और 7 विकेट शेष रहते ही जीत हासिल कर लिया। बता दें कि टी20 सीरीज का अगला मुकाबला कटक में 12 जून को खेला जाएगा।

 

 

भी पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Arun Jaitley StadiumArun Jaitley Stadium Fightcricket newscricket news in hindihindi newsIND vs SAIND Vs SA Delhi Matchind बनाम saIND बनाम SA दिल्ली मैचindia vs south africaKotla Fan FightNews in HindiQila Kotla Fan Fightअरुण जेटली स्टेडियमअरुण जेटली स्टेडियम लड़ाईकिला कोटला फैन फाइटकोटला फैन फाइटभारत बनाम साउथ अफ्रीका
Comments (0)
Add Comment