मशहूर सिंगर का घर में मिला शव, शोक में डूबी इंडस्ट्री

दक्षिण कोरिया के मशहूर बैंड ‘एस्ट्रो’ के गायक मून बिन सियोल (moon bin seoul) में अपने घर पर मृत मिले हैं। उनकी प्रबंधन एजेंसी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। गायक की उम्र 25 वर्ष थी। मून के प्रबंधक को कथित तौर पर वह उनके घर में बुधवार शाम मृत मिले। कई बार संपर्क करने की कोशिश के बावजूद मून की ओर से कोई जवाब नहीं मिलने पर प्रबंधक उनके घर गए थे। दक्षिण कोरिया की समाचार एजेंसी ‘योन्हाप’ के अनुसार, पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि अभी तक किसी तरह की साजिश के कोई संकेत नहीं मिले हैं।

ये भी पढ़ें..Jammu-Kashmir: सेना के ट्रक में लगी भीषण आग, हादसे में पांच जवान शहीद, कई झुलसे

सियोल (moon bin seoul) के गंगनाम जिला थाने के अधिकारियों से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने मामले पर अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है। मून बिन की प्रबंधन एजेंसी ‘फैंटागियो’ ने एक बयान में उनकी मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि वह ‘‘अचानक हमें छोड़ गए।’’ साथी कलाकार और कंपनी के अधिकारी ‘‘ गहरे दुख और सदमे’’ में हैं। ‘फैंटागियो’ के अनुसार, मून का अंतिम संस्कार बेहद शांतिपूर्वक तथा सादगी से किया जाएगा। इसमें परिवार के सदस्य, करीबी मित्र और कुछ साथी कलाकार ही शामिल होंगे।

मून 2016 से छह सदस्यीय बैंड ‘एस्ट्रो’ का हिस्सा थे। बैंड बेहद कम समय में दक्षिण कोरिया और जापान में काफी लोकप्रिय हो गया, उस साल वह के-पॉप बैंड की बिलबोर्ड की शीर्ष-10 की सूची में शामिल था। गौरतलब है कि अभिनेत्री जंग चाई-यूल (26) पिछले हफ्ते अपने घर में मृत मिली थीं। उनकी एजेंसी ने कहा था कि उनकी अचानक हुई मौत की वजह पता नहीं चल पाई है।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Astro Moon Bin passes awayfamous artist passed awayfamous country singers passed awayfamous mexican singer passed awayfamous musician passed awayFamous singer passed awayfamous singer passed away 2023famous singer passed away this weekfamous singers passed away 2021
Comments (0)
Add Comment