फेमस एक्ट्रेस का 21 साल की उम्र में हुआ निधन, जानें कैसे हुई एक्ट्रेस की मौत

एक जानी मानी टीवी एक्ट्रेस का 21 साल की उम्र में निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस ने बेंगलुरु में चेहरे के फाइट की फ्री सर्जरी करवाई थी।

एक जानी मानी टीवी एक्ट्रेस का 21 साल की उम्र में निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस ने बेंगलुरु में चेहरे के फाइट की फ्री सर्जरी करवाई थी। जिसके थोड़े दिन बाद ही उनकी हालत बिगड़ गई। वहीं इसकी जानकारी उन्होंने अपने घर वालों को भी नहीं दी थी। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही परिवार वालों ने हॉस्पिटल पर लापरवाही का आरोप लगाया और पुलिस के पास जाकर शिकायत दर्ज करवाई है।

चेहरे की सर्जरी करवाने से एक्ट्रेस का हुआ निधन:

दरअसल, कन्नड़ ऐक्ट्रेस चेतना राज का प्लास्टिक सर्जरी के बाद हुए कॉम्प्लिकेशंस की वजह से उनका निधन हो गया। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक चेतना 16 मई को ‘फैट फ्री’ सर्जरी के लिए अस्पताल गई थीं। बताया जा रहा है कि शाम को उन्हें कुछ दिक्कत शुरू हुई और उनके फेफड़ों में पानी जमा होने लगा। उसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन बचा नहीं सके। वहीं चेतना के परिवार वालों का कहना है कि डॉक्टरों की लापरवाही की वजह से ऐसा हुआ है। इतना ही नहीं उन्होंने अस्पताल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

डॉक्टर्स की लापरवाही से हुई एक्ट्रेस की मौत: 

वही एक्ट्रेस चेतना कई कन्नड़ सीरियल में काम कर चुकी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, वह 16 तारीख को फैट फ्री सर्जरी के लिए बंगलुरु के Shetty’s Cosmetic Centre भर्ती हुई थी। मिली जानकारी के अनुसार डॉक्टर्स से सर्जरी में कुछ गड़बड़ हुई शाम 5:30 बजे उन्हें Kaade हॉस्पिटल ले गए। वहां पर डॉक्टर्स ने पहुंचते ही कहा कि पेशेंट का इलाज करें क्योंकि उसे कार्डिऐक अरेस्ट हुआ है।

 

 

भी पढ़ें..सलमान खान को धोखा दे इस इंसान से सोनाक्षी ने कर ली सगाई, शेयर की तस्वीरें

ये भी पढ़ें..प्रियंका चोपड़ा की बेटी लंबे अरसे के बाद आई घर, प्रियंका ने शेयर की तस्वीरें 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Chethana RajChethana Raj Death RegionChethana Rajj AgeChethana RajPlastic SurgeryEntertainment NewsEntertainment News in Hindihindi newsKannada Actress ChetnaNews in Hindiकन्नड़ ऐक्ट्रेस चेतनाचेतना राजचेतना राज उम्रचेतना राज डेथ रीजनचेतना राज प्लास्टिक सर्जरी
Comments (0)
Add Comment