इस मशहूर एक्टर ने अपनी मां का मर्डर कर बनाया वीडियो, जानिए क्यों किया मर्डर

मनोरंजन जगत से एक ऐसी खबर सामने आई जिसके बारे में जानकर दंग रह जाएंगे।

मनोरंजन जगत से एक ऐसी खबर सामने आई जिसके बारे में जानकर दंग रह जाएंगे। दरअसल, हॉलीवुड की ‘रिवरडेल’ और ‘डायरी ऑफ ए विम्पी किड’ फेम रयान ग्रांथम जिन्होंने अपनी मां की हत्या कर दी। रयान को अपनी मां की हत्या करने के जुर्म में 14 साल की उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक रयान ग्रांथम को 21 सितंबर को वैंकूवर में ब्रिटिश कोलंबिया सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस कैथलीन केर द्वारा सजा सुनाई गई है।

हॉलीवुड एक्टर ने अपनी मां का किया मर्डर:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर रयान ग्रांथम जो लियो अवार्डस के लिए हुए थे नामांकित इन्होने अपनी 64 वर्षीय मां बारबरा वाइट को सिर के पीछे गोली मारने के तुरंत बाद खुद को पुलिस के हवाले कर दिया था। बता दें कि रयान पर दूसरी डिग्री की हत्या का आरोप लगा जिसमें 10 से 25 वर्ष की सजा बिना पैरोल के होती है।

कनाडा के प्रधानमंत्री के हत्या का था प्लान:

बता दें कि एक्टर रयान ग्रांथम अपनी मां की हत्या के बाद एक्टर कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो के मर्डर का प्लान था। वहीं रायन की गाड़ी से तीन लोडेड गन, मोलोटोव कॉकटेल, गोलाबारूद, कैंपिंग का सामान और ओटावा का मैप बरामद हुआ था। इस बात का खुलासा एक्टर की डायरी से हुआ। हालांकि एक्टर ने वैंकूवर पुलिस के पास जाकर खुद को हवाले कर दिया और कहा कि मैंने अपनी मां की हत्या कर दी है।

हत्या के बाद बनाया वीडियो:

वही इस केस में अदालत में यह खुलासा हुआ कि अपनी मां की हत्या के बाद रयान ने वीडियो बनाया और कैमरे पर हत्या करना कबूल किया।

 

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

actor Ryan GranthamRyan GranthamRyan Grantham gets life sentenceRyan Grantham murdered his motherRyan Grantham pleading guilty for mothers murderRyan Grantham riverdale
Comments (0)
Add Comment