दरोगा का रिश्वत लेते Video हुआ वायरल, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

दरोगा ने गरीब ई-रिक्शा चालक से अंतिम रिपोर्ट लगाने के नाम पर 5 हजार रुपये की घूस ली...

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भ्रस्टाचार (रिश्वत) मुक्त और ज़ीरो टोरलेन्स को लेकर कितने ही गंभीर क्यों ना हो लेकिन प्रदेश की पुलिस सुधरने का नाम नहीं ले रही है।

पुलिस खुलेआम आम लोगो की जेबों पर दिन दहाड़े डांका डाल रहे है। आये दिन ढेले वाले,ई रिक्शा वाले,सब्जी वाले छोटे मजलूम लोग इसका शिकार हो रहे है। जबकि चंद खाकी वालों के कारनामों से पूरा पुलिस विभाग बदनाम हो रहा है।

ये भी पढ़ें..खुशखबरीः राज्य सरकार ने बढ़ाया कर्मचारियों का DA, वेतन में भी किया बदलाव

दरोगा का 5 हजार रुपये रिश्वत लेते वीडियो वायरल

ताजा मामला एटा जिले के थाना मारहरा मैं देखने को मिला है जहां थाना मारहरा में तैनात एक दरोगा प्रभु दयाल एक गरीब ई-रिक्शा चालक से अंतिम रिपोर्ट लगाने के नाम पर 5 हजार रुपये झटक लिए।

वही रिश्वत लेने का वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो देखकर जिले के पुलिस महकमें की पोल खुल गई। वीडियो वायरल होते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।

गरीब ई-रिक्शा चालक को बनाया शिकार

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरीके से ये दरोगा एक गरीब ई-रिक्शा चालक से कैसे खुलेआम 5000 रुपये की घूस ले रहा है। वही ये दरोगा अन्य लोगो से यह कहता था कि आप किसी का भी आदेश लेके आ जाओ, अंतिम रिपोर्ट तो मुझे ही देनी है के नाम पर ये भ्रष्ट दरोगा रिश्वत लेता था।

यदि उत्तर प्रदेश सरकार व जिले के आलाधिकारी ऐसे बेलगाम और भ्रष्ट दरोगाओं पर समय रहते कड़ी कार्यवाई नहीं करेंगे तो निशिचित ही ऐसे भ्रष्ट पुलिस कर्मीयों की वजह से पूरा महकमा बदनाम होता रहेगा।

ये भी पढ़ें..पति की घिनौनी करतूत, पत्नी की गुप्तांग की तस्वीरें की वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- आर.बी.द्विवेदी, एटा)

crimeetahEtah newsEtah News in HindiEtah PoliceEtah SamacharUP policevedio viralएटा न्यूज़एटा पुलिसयूपी समाचार हिन्दीहिन्दी समाचार यूपी
Comments (0)
Add Comment