शर्मनाकः 85 साल की वृद्धा से दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश के एटा जनपद में एक बड़ी शर्मनाक घटना सामने आई है,जहाँ एक 85 वर्षीय वृद्धा महिला ने एक मुस्लिम समुदाय के युवक पर मारपीट करते हुए जबरन दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है और दुष्कर्म की थाना जलेसर में एफआईआर दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें..SI हत्याकांड का चौंकाने वाला खुलासा, आरोपी बोले- ‘गलत काम’ करते थे दारोगा जी, इसलिए की हत्या

वही इस पूरे मामले पर एटा एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने संज्ञान लेकर अपने अधीनस्तों को दुष्कर्म के आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने के आदेश दिए तभी आनन फानन में थाना जलेसर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।अब पुलिस पूरी घटना की तफ्तीश में जुट गई है।

नशे में धुत्त मुस्लिम युवक ने की दुष्कर्म

बता दें कि ये पूरा मामला उत्तरप्रदेश के एटा जनपद के जलेसर थाना क्षेत्र का है, जहाँ एक 85 बर्षीय वृद्धा को नशे में धुत्त मुस्लिम समुदाय के शमशाद नामक वहशी युवक ने मारपीट के बाद जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया।

वही माँ के साथ दुष्कर्म की सूचना पाकर आगरा की रहने वाली पीड़िता वृद्धा की बेटी एटा के थाना जलेसर पहुचकर 19 मार्च को एक मुस्लिम समुदाय के युवक शमशाद खान पर मारपीट कर जबरन दुष्कर्म करने की एफआईआर दर्ज कराते हुए बताया कि 17 मार्च को मुस्लिम समुदाय के इस आरोपी शमशाद ने नशे की हालत में मेरी माँ के साथ मारपीट करते हुए जबरन दुष्कर्म किया है।

मामला दर्ज कर जांच शुरु..

पुलिस ने महिला की तहरीर पर थाना जलेसर में दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। वही एटा एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि मामला जिले के जलेसर थाना क्षेत्र का है।

जहां एक महिला की तहरीर पर उसकी माँ के साथ मारपीट के बाद दुष्कर्म का आरोप एक युवक पर लगाया गया था।जिसमें एफआईआर दर्ज कर ली गयी थी। जलेसर पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है,कानूनी कार्यवाही कर जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- आर.बी. द्विवेदी, एटा)

crime newsEtah newsEtah Policelatest news of Etahlatest news of UPrape of old womanएटा की लेटेस्ट खबरेंएटा न्यूजएटा पुलिसक्राइम न्यूजयूपी की लेटेस्ट खबरेंवृद्धा का दुष्कर्मवृद्धा से रेप
Comments (0)
Add Comment