SI हत्याकांड का चौंकाने वाला खुलासा, आरोपी बोले- ‘गलत काम’ करते थे दारोगा जी, इसलिए की हत्या

प्रदेश में हुए दारोगा रविरंजन की हत्या मामले का पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए सदर एसडीपीओ मुनेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि दरोगा राणा रविरंजन प्रताप सिंह की हत्या में चार लोग शामिल हैं.

ये भी पढ़ें..उत्तर प्रदेश में फिर IPS अफसरों का तबादला, देखें लिस्ट…

आरोप दारोगा करता था अप्राकृतिक यौनाचार

इसमें तीन की गिरफ्तारी कर ली गई है जबकि चौथा भागने में सफल रहा. गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि दारोगा इन सबको अक्सर अप्राकृतिक यौनाचार के लिए परेशान करते थे.

पुलिस अनुसार पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि मंगलवार की संध्या में भी छपरा जिले के अवतार नगर थाना क्षेत्र के डुमरी जुआरा हाल्ट के पास से हम लोगों को फोन करके बुलाए. जिसके बाद हम चार लड़के अपने घर से और दरोगा जी अपने घर से डुमरी जुअरा हाल्ट पहुंचे. फिर हम सभी गेहूं के खेत में चले गए.

चार लड़को ने मिलकर की हत्या…

खेत में पहुंचने के बाद उनसे कहा कि आप जो मुझे मोबाइल देने के लिए बोले थे वह दीजिए. जिस पर दरोगा जी बोले कि आज काम कर दो मैं तुम्हें अगली बार मोबाइल दे दूंगा. इसके बाद एक ने उनके साथ अप्राकृतिक यौनाचार करना शुरू कर दिया.

जांच में जुटी पुलिस…

जिसके बाद हम सभी इस अप्राकृतिक यौनाचार से मुक्ति पाने के लिए लोहे का रड व भुजाली से उनके सिर पर वार कर हत्या कर दिए.एसडीपीओ मुनेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि गिरफ्तार लड़कों के द्वारा दिये गये अप्राकृतिक यौनाचार संबंधी बयान की जांच की जाएगी. बता दें कि ये चौकाने वाला मामला के बिहार के छपरा जिले का है.

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Big crimebihar-newschhapraCrime in Biharcrime newsSaran News
Comments (0)
Add Comment