एटा हत्याकांड़ः DIG ने किया घटना स्थल का निरीक्षण

पुलिस के खुलासे पर मृतकों के परिजनों ने उठाये सवाल, शहरवासियों ने निष्पक्ष खुलासे को लेकर बन रहे थे दबाब

एटा में दो दिन पूर्व हुई 5 लोगों के शव मिलने के मामले में एटा एसएसपी द्वारा पुलिस खुलासे पर मृतकों के परिजनों ने उठाये गए सवाल के बाद राजनैतिक बयान बाजी और शहरवासियों द्वारा जल्द निष्पक्ष खुलासे को लेकर बन रहे दबाब के बाद तीसरे दिन घटना स्थल का निरीक्षण करने आये अलीगढ़ रेंज के डीआईजी (DIG) प्रतिन्दर सिंह ने एटा पहुंचे।

ये भी पढ़ें..चाचा ने किया रिश्तों का कत्ल, भतीजे को मारा चाकू

वहीं पुलिस की पोइजन वाली थ्योरी को पलटते हुए पत्रकारों को बताया कि चार मृतकों के विसरा प्रिजर्व किया गया है उसमें पोइजन वाली कोई बात नहीं है इसलिए विसरा की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। वहीं डीआईजी (DIG) ने पीड़ित परिजनों को उच्चस्तरीय निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है और पीड़ित परिजनों ने डीआईजी के आश्वासन पर संतोष जाहिर किया है।

पुलिस ने किया था हत्याकांड़ का खुलासा

बता दें कि ये पूरा मामला रविवार को एटा पुलिस द्वारा मामले के खुलासे के बयान देते हुए कहा था कि पोस्टमार्टम में चार मृतकों की बॉडी में विषाक्त भोजन निकला है जिससे पता चलता है कि बहू ने ही चारों को जहर देकर मारा है फिर खुद आत्महत्या कर ली। एटा पुलिस की इस थ्योरी पर मृतकों के परिजनों ने असंतोष जाहिर करते हुए सीबीआई जांच की मांग की थी।

लेकिन आज डीआईजी (DIG) के बयान ने इस पूरे मामले को पलट कर रख दिया है जिससे इलाकाई पुलिस बैक फुट पर आ गई है, और डीआईजी ने तफ्तीश को तेज करने के आदेश देते हुए मामले की धाराओं को परिवर्तित करने के आदेश दिए है।

विसरा की रिपोर्ट आने पर होगा खुलासा

वही डीआईजी प्रतिन्दर सिंह ने एटा पुलिस की पोइजन वाली थ्योरी को पलटते हुए बताया कि चार मृतकों के विसरा प्रिजर्व किया गया है उसमें पोइजन वाली ऐसी कोई बात नहीं है इसलिए विसरा की रिपोर्ट आने के बाद जल्द खुलासे की बात कही है, और डीआईजी ने पीड़ित परिजनों को उच्चस्तरीय निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है।

ये भी पढ़ें..एटा: 5 मर्डर केस में बड़ा खुलासा, बहू ही निकली कातिल

(रिपोर्ट- आर.बी. द्विवेदी, एटा)

5 Murder etaDIG Ka DouraEtah murder case
Comments (0)
Add Comment