चाचा ने किया रिश्तों का कत्ल, भतीजे को मारा चाकू

रविवार की देर रात दिया था वारदात को अंजाम, घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

बहराइचः मिहींपुरवा तहसील क्षेत्र के मोतीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भारत नेपाल सीमा पर स्थित ग्राम सोहनी बलाईगांव निवासी एक अधेड़ (uncle) रविवार रात शराब के नशे में धुत्त होकर अपनी भाभी से झगड़ा कर रहा था। इसी दौरान महिला के सौतेले बेटे ने बीच बचाव किया तो अधेड़ ने भतीजे के गले पर चाकू से हमलाकर घायल कर दिया।

ये भी पढ़ें..कोरोना मरीज का डांस करते वीडियो वायरल…

घायल को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोतीपुर पहुंचाया गया । जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था में उसे मेडिकल कालेज बहराइच रेफर किया गया। मेडिकल कॉलेज बहराइच ले जाते समय रास्ते में ही घायल की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी हमलावर अभियुक्त को गिरफ्तार किया है।

बीच बचाव करने गया था भतीजा

मोतीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सोहनी बलईगांव निवासी सुन्दर लाल (uncle) रविवार रात शराब के नशे में धुत्त होकर अपनी भाभी आशियां पत्नी जंगबहादुर से वाद विवाद कर रहा था। आशिया के ने बीच बचाव किया। इसी दौरान सुंदर ने अपने भतीजे पवन को पीछे से गले पर चाकू मारकर घायल कर दिया। हमलावर वारदात के बाद फरार हो गया। आनन फानन में घायल युवक को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोतीपुर पहुंचाए जाने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।

आरोपी पर मुकदमा दर्ज

घटना की सूचना मिलते ही मोतीपुर थानाध्यक्ष जय नारायण शुक्ला दल बल के साथ तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोतीपुर पहुंचे। आशिया की तहरीर पर सुंदर को नामजद कर हत्या के प्रयास की धाराओं में केस दर्ज कर लिया। रविवार की देर रात में घायल पवन की इलाज के दौरान मौत हो गयी। नगर कोतवाली पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना के संबंध में पूछे जाने पर मोतीपुर थानाध्यक्ष जय नारायण शुक्ला ने बताया कि आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

ये भी पढ़ें..कानपुर देहातः ड्यूटी पर तैनात सिपाही की मौत

Bahraich newsuncle murdered nephew
Comments (0)
Add Comment